नमन ओझा के शतक से भारत 'ए' ने बनाई बढ़त
Advertisement

नमन ओझा के शतक से भारत 'ए' ने बनाई बढ़त

फार्म में चल रहे नमन ओझा के शतक और 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे उमेश यादव की 90 रन की पारी से भारत ए ना सिर्फ विषम परिस्थितियों से उबरने में सफल रहा बल्कि आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे अनधिकृत टेस्ट के तीसरे दिन मंगलवार को यहां पहली पारी के आधार पर बढ़त भी हासिल कर ली।

ब्रिसबेन : फार्म में चल रहे नमन ओझा के शतक और 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे उमेश यादव की 90 रन की पारी से भारत ए ना सिर्फ विषम परिस्थितियों से उबरने में सफल रहा बल्कि आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे अनधिकृत टेस्ट के तीसरे दिन मंगलवार को यहां पहली पारी के आधार पर बढ़त भी हासिल कर ली।

पहले टेस्ट में दोहरा शतक और शतक जड़ने वाले ओझा ने 110 रन की अपनी पारी के दौरान 18 चौके और तीन छक्के मारे जिससे भारत ए ने विरोधी टीम के 423 रन के स्कोर के जवाब में पहली पारी में 501 रन बनाकर 78 रन की बढ़त हासिल की।

आज तीन विकेट पर 165 रन से आगे खेलने उतरी भारत ए टीम ने चार दिवसीय मैच के तीसरे दिन सुबह जल्द विकेट गंवाए जिससे उसका स्कोर पांच विकेट पर 199 रन हो गया। ओझा ने इसके बाद अंबाती रायुडू (40) के साथ छठे विकेट के लिए 69 रन जोड़कर पारी को संभाला। आस्ट्रेलिया की ओर से चाड सेयर्स ने 84 रन देकर पांच विकेट चटकाए। उन्होंने पहले सत्र में कल के नाबाद बल्लेबाजों मनोज तिवारी (63) और बाबा अपराजित (28) आउट किया।

Trending news