Bank Jobs: आपने कर रखी है सिर्फ इतनी पढ़ाई, तो तुरंत कर दीजिए बैंक में नौकरी के लिए आवेदन, आयु सीमा 35 साल
Advertisement

Bank Jobs: आपने कर रखी है सिर्फ इतनी पढ़ाई, तो तुरंत कर दीजिए बैंक में नौकरी के लिए आवेदन, आयु सीमा 35 साल

Sarakri Naukri: यूको बैंक ने सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों को भरने के लिए कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट ucobank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 19 अक्टूबर है.

Bank Jobs: आपने कर रखी है सिर्फ इतनी पढ़ाई, तो तुरंत कर दीजिए बैंक में नौकरी के लिए आवेदन, आयु सीमा 35 साल

UCO Bank Recruitment:  यूको बैंक ने सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों को भरने के लिए कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं. इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट ucobank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 19 अक्टूबर है. इस भर्ती अभियान के माध्यम से बैंक में कुल 10 खाली पदों को भरा जाएगा. वैकेंसी की संख्या अनंतिम है और इसे बैंक के विवेकाधिकार पर बदला जा सकता है. 

पोस्टिंग का स्थान समय-समय पर बैंक की आवश्यकता पर निर्भर करेगा. उम्मीदवार को भारत में इसके किसी भी कार्यालय/शाखा में तैनात किया जाएगा. यहां पदों की संख्या, आवेदन पत्र, पात्रता मानदंड और अन्य डिटेल चेक कर सकते हैं. यूको बैंक इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन नवंबर/दिसंबर 2022 को किया जाना संभावित है. आयु सीमा की बात करें तो कैंडिडेट्स की आयु कम से कम 21 साल होनी चाहिए वहीं अधिकतम आयु सीमा 35 साल रखी गई है.

आवेदन फीस की बात करें तो अनारक्षित, ईडब्ल्यूएस, ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 500 रुपये और अन्य आरक्षित कैटेगरी के कैंडिडेटस्  के लिए 100 रुपये आवेदन फीस रखी गई है. यूको बैंक सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती की आवेदन योग्यता व अन्य शर्तें बैंक की वेबसाइट पर जाकर देखी जा सकती हैं. अभ्यर्थी यहां दिया जा रहा पूरा भर्ती नोटिफिकेशन भी पढ़ सकते हैं. 

How to Apply UCO Bank recruitment 2022 

कैंडिडेट्स बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.ucobank.com पर जाएं. 
होमपेज पर दिख रही "RECRUITMENT" टैब पर क्लिक करें. अब आपके सामने एक फॉर्म खुल जाएगा. 
अब आप आवेदन फीस जमा कराएं और जरूरी डॉक्यूमेंट अपलोड करें. 
आवेदन सबमिट करने के बाद अभ्यर्थी भविष्य की जरूरत के लिए आवेदन को प्रिंट कर एक हार्ड कॉपी भी अपने पास रख लें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news