PSC Recruitment 2022: लोक सेवा आयोग ने सरकारी नौकरी के लिए मांगे आवेदन, सैलरी 80910 रुपये महीना तक
Advertisement

PSC Recruitment 2022: लोक सेवा आयोग ने सरकारी नौकरी के लिए मांगे आवेदन, सैलरी 80910 रुपये महीना तक

Sarkari Naukri: इन पदों के लिए आपको आवेदन करना है तो 19 अक्टूबर तक कर सकते हैं. वहीं आवेदन के लिए फीस जमा करने की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2022 है.

PSC Recruitment 2022: लोक सेवा आयोग ने सरकारी नौकरी के लिए मांगे आवेदन, सैलरी 80910 रुपये महीना तक

APPSC Recruitment 2022 Vacancies: आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अलग अलग ग्रुप IV पदों के लिए नौकरी का नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 19 अक्टूबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. जारी अधिसूचना के मुताबिक, जूनियर असिस्टेंट, टाइपिस्ट, स्टेनो / टाइपिस्ट और जूनियर स्टेनोग्राफर समेत कुल 06 खाली पद हैं. इन पदों के लिए फाइनल रूप से चयनित उम्मीदवारों को 25,220 रुपये से लेकर 80,910 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 से 42 साल तक होनी चाहिए.

इन पदों के लिए आपको आवेदन करना है तो 19 अक्टूबर तक कर सकते हैं. वहीं आवेदन के लिए फीस जमा करने की आखिरी तारीख 18 अक्टूबर 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया से कारागार एवं सुधार सेवा विभाग में जूनियर असिस्टेंट का एक पद, कारागार एवं सुधार सेवा विभाग में जूनियर असिस्टेंट कम टाइपिस्ट का एक पद, महिला विकास एवं बाल कल्याण विभाग में टाइपिस्ट का एक पद, रेशम उत्पादन सेवा में टाइपिस्ट का एक पद, आदिवासी कल्याण विभाग में स्टेनो / टाइपिस्ट का एक पद और श्रम विभाग में जूनियर स्टेनोग्राफर का एक पद भरा जाना है.

Educational Qualification
जेल और सुधार सेवा विभाग में कनिष्ठ सहायक के लिए कैंडिडेट भारत में किसी भी विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होना चाहिए. पदों की शैक्षिक और तकनीकी योग्यता की डिटेल के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 19 अक्टूबर 2022 तक या उससे पहले अपने रजिस्टर्ड ओटीपीआर नंबर के साथ आयोग की वेबसाइट पर लॉगिन करने के बाद इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आंध्र प्रदेश के नियम 22 और 22 (ए) के मुताबिक अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग, शारीरिक रूप से विकलांग, महिला, एक्स सर्विसमैन और मेधावी खिलाड़ियों के संबंध में सीधी भर्ती में रिजर्वेशन होगा. राज्य और अधीनस्थ सेवा नियम. अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, बीसी, ईडब्ल्यूएस और पीएच से संबंध में ऊपरी आयु में छूट प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों पर भी ओपन कैटेगरी की वैकेंसी के लिए विचार किया जाएगा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news