MP मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में होने जा रही भर्तियां, जानें कब से कब तक कर सकते हैं आवेदन
Advertisement
trendingNow11796907

MP मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में होने जा रही भर्तियां, जानें कब से कब तक कर सकते हैं आवेदन

MPMRCL Vacancy 2023: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के पास अच्छा मौका आया है. मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में सुपरवाइजर, मेंटेनर, अकाउंट्स समेत और भी कई पदों के लिए भर्तियां निकली हैं. ये रही डिटेल्स...

MP मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में होने जा रही भर्तियां, जानें कब से कब तक कर सकते हैं आवेदन

Madhya Pradesh Metro Rail Corporation Jobs: मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी करने की इच्छुक युवाओं के लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है. यहां कई पदों पर वैकेंसी निकली है, जिसके लिए जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू होने वाली है.

कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट mpmetrorail.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. अगर आप इन पदों पर आवेदन करने की इच्छा रखते हैं, तो समय-समय पर लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहें. यहां हम आपको इस भर्ती से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स दे रहे हैं. 

इस डेट से होने जा रही आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 
मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से सुपरवाइजर, मेंटेनर, अकाउंट्स समेत कई पदों के लिए वैकेंसी निकली है. इस भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार 31 जुलाई 2023 से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकेंगे. 

वैकेंसी डिटेल्स
एमपी मेट्रो में इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 88 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. यहां देखिए पदवार रिक्त पदों की संख्या-
सुपरवाइजर (संचालन): 26 पद
सुपरवाइजर (सिग्नलिंग एवं टेलीकॉम/रोलिंग स्टॉक): 7 पद
अनुरक्षक (सिग्नलिंग एवं टेलीकॉम/रोलिंग स्टॉक): 10 पद
सुपरवाइजर (ट्रैक्शन/ई एंड एम): 8 पद
मेंटेनर (ट्रैक्शन/ई एंड एम): 9 पद
सुपरवाइजर (ट्रैक) डिप्लोमा : 2 पद
मेंटेनर (ट्रैक): 15 पद
सुपरवाइजर (वर्क्स): 2 पद
अनुरक्षक (कार्य): 3 पद
असिस्टेंट स्टोर: 2 पद
असिस्टेंट  एचआर: 2 पद
असिस्टेंट अकाउंट: 2 पद 

आयु सीमा
मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड  की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु न्यूनतम 18 और अधिकतम 28 साल होनी चाहिए. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आयु सीमा में छूट नियमानुसार दी जाएगी.

एप्लीकेशन फीस
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले जनरल, ओबीसी उम्मीवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 590 रुपये अदा करना होगा. जबकि, एससी, एसटी और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स को 295 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा.

Trending news