​CIPET Jobs 2023: असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए वैकेंसी, ये कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन
Advertisement
trendingNow11686601

​CIPET Jobs 2023: असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए वैकेंसी, ये कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन

​CIPET Recruitment 2023: सीआईपीईटी ने असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर समेत कई पदों के लिए भर्तियां निकाली है. अगर आप यहां नौकरी करना चाहते हैं तो यहां डिटेल्स चेक करके आवेदन कर सकते हैं. 

​CIPET Jobs 2023: असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर पदों के लिए वैकेंसी, ये कैंडिडेट्स कर सकते हैं आवेदन

​CIPET Jobs 2023: सीआईपीईटी में सरकारी नौकरी करने का अच्छा मौका है. सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (CIPET ) ने कुछ पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. संस्थान ने इसके लिए जॉब नोटिफिकेशन भी जारी किया है. इसके मुताबिक यहां पर कुल 38 पदों के लिए अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. इसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में आवेदन करना होगा. कैंडिडेट्स को सीआईपीईटी की आधिकारिक वेबसाइट cipet.gov.in के जरिए फॉर्म भरकर उसे तय पते पर भेजना होगा. इन पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों की सैलरी शानदार होगी.

इस डेट तक करें आवेदन 
सीआईपीईटी की इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स 29 मई 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि इस भर्ती के लिए समय रहते आवेदन कर दें. 

वैकेंसी डिटेल
सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 38 पद पर भर्ती की जाएगी. इसमें असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर आदि पद शामिल हैं. 

ये होनी चाहिए शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स से अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी है. अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से आईटीआई/ग्रेजुएशन/पोस्ट ग्रेजुएशन/बीई/बीटेक की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही अन्य निर्धारित पात्रताएं और कार्यानुभव भी होना जरूरी है.

निर्धारित आयु सीमा 
असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 32 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 

ऐसे किया जाएगा सिलेक्शन
इन पदों के लिए शॉर्टलिस्ट किए जाने वाले अभ्यर्थियों को रिटन एग्जाम, स्किल टेस्ट और प्रैक्टिकल टेस्ट के लिए आमंत्रित किया जाएगा.

इतनी मिलेगी सैलरी
असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर 21,700 से लेकर 44,900 रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे.

Trending news