Boyfriend Loyalty Test: बॉयफ्रेंड आपसे शादी करेगा या नहीं? इस तरह लगाएं पता
Advertisement

Boyfriend Loyalty Test: बॉयफ्रेंड आपसे शादी करेगा या नहीं? इस तरह लगाएं पता

Relationship Tips: जहां प्यार होता है, वहां ब्रेकअप की भी खबर सुनने को मिलती है, यही वजह है बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का रिश्ता कितने लंबे वक्त तक टिकेगा ये कहना मुश्किल है. लेकिन क्या आप जानती हैं कि आपका मेल पार्टनर आपको लेकर सीरियस है या नहीं. 

Boyfriend Loyalty Test: बॉयफ्रेंड आपसे शादी करेगा या नहीं? इस तरह लगाएं पता

Will My Boyfriend Marry Me: एक उम्र के बाद प्यार, इश्क और मोहब्बत में पड़ता कॉमन है. हर इंसान को इमोशनल कनेक्ट के लिए एक खास इंसान की जरूरत होती. जब आपको लगता है सामने वाला शख्स आपके लिए ही बना है, तो हर हाल में रिश्ता जोड़ने की कोशिश करते हैं. युवा लड़कियों को भी एक ऐसे पार्टनर की तलाश होती है, जो उसकी केयर करे और हमेशा साथ निभाए, लेकिन हर लड़के की इंटेंशन लाइफ लॉन्ग रिलेशनशिप नहीं होती, कई लड़के महज टाइम पास का इरादा रखते हैं. आइए जानते हैं कि कैसे पता चलेगा कि आपका बॉयफ्रेंड आपसे शादी करेगा या नहीं.

ऐसे लड़के नहीं करेंगे आपसे शादी!

1. झूठ बोलने की आदत

अगर आपका बॉयफ्रेंड हर छोटी-छोटी बातें छिपाता है, या फिर आपसे झूठ बोलकर किसी और से मिलने जाता है, तो इसका मतलब उसके दिल में फरेब है और वो आपके साथ जिंदगी बिताने को लेकर सीरियस बिलकुल भी नहीं है, ऐसे लड़कों से दूरी बनाने में ही भलाई है.

2. पीछा छुड़ाने वाला

आप जिस लड़के से इमोशनली अटैच हैं, उनसे अक्सर मिलने की कोशिश करती हैं, या क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती हैं, लेकिन अगर आपका बॉयफ्रेंड साथ मूवी देखने, साथ ट्रिप पर जाने, या लंच-डिनर साथ करने से कतरा रहा है, तो समझ जाएं कि वो आपसे पीछा छुड़ाना चाहता है.

3. अपने रिश्ते को रखता है सीक्रेट

जो लड़का आपके साथ अपना फ्यूचर देखता है, वो अपने दोस्तों और परिवार वालों को इस रिश्ते के बारे में जरूर बताएगा, लेकिन अगर वो अपने रिश्ते को सीक्रेट रखता है और सोशल मीडिया पर भी एकसाथ फोटो शेयर करने से बचता है, तो समझ जाएं कि वो आगे चलकर आपको धोखा दे सकता है.

4. सिर्फ फिजिकल इंटिमेसी चाहता है

जब आप किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप में होती हैं तो इमोशनल और फिजिकल कनेक्ट दोनों की गुंजाइश होती है, लेकिन अगर आपका बॉयफ्रेंड सिर्फ फिजिकल इंटिमेसी चाहता है, तो इसका मतलब है कि वो आपको यूज कर रहा है, ऐसा इंसान बेहद खतरनाक हो सकता है.

 

Trending news