मंगेतर के साथ गोवा में वेकेशन मना रही हैं पूजा बेदी! रोमांटिक PHOTOS हुईं VIRAL
Advertisement

मंगेतर के साथ गोवा में वेकेशन मना रही हैं पूजा बेदी! रोमांटिक PHOTOS हुईं VIRAL

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रे्क्टर (Manek Contractor) के साथ गोवा में वेकेशन पर हैं...

फोटो साभार: Instagram@Poojabedi

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) आए दिन अपनी बिंदास लाइफस्टाइल और अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों उनकी सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद वह जमकर चर्चा में रही थीं. वहीं अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रेक्टर (Maneck Contractor) के साथ वह गोवा में कूल अंदाज में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

इन तस्वीरों को पूजा बेदी ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है. अब इन तस्वीरों पर उनके फैंस के काफी कमेंट आ रहे हैं. यहां एक तस्वीर में पूजा और मानेक मैचिंग वाइट कलर की ड्रेस में समुद्र किनारे खड़े नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Unfiltered togetherness... 

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक नाव पर मस्ती करते दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा है, 'इस खेल को 'सुप' बोलते हैं और मैं अपने मंगेतर के साथ खूब मस्ती कर रही हूं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The sport is called SUP .. and I'm doing double masti with fiancee @maneckofficial 

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

याद दिला दें कि 48 साल की पूजा बेदी ने साल की शुरुआत यानी फरवरी में मानेक के संग धूम धाम से सगाई की थी. तब से आए दिन दोनों की साथ में मस्ती करते तस्वीरें सामने आती रहती हैं. दोनों एक साथ स्कूल में पढ़े हैं और बचपन से बहुत अच्छे दोस्त हैं. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news