Advertisement
trendingPhotos2077320
photoDetails1hindi

चमचमाती ब्लैक ड्रेस में Nushrratt Bharuccha ने दिखाया कमाल का स्टाइल, डिनर पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है ये ड्रेसिंग स्टाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा किसी न किसी वजह से लोगों के बीच में बनी रहती हैं. उनका स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाता है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. लोगों को उनको ग्लैमरस लुक काफी पसंद आता है. हाल ही में उनको दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड 2024 में देखा गया. उनका लुक लोगों को खूब पसंद आया है.

नुसरत भरूचा

1/5
नुसरत भरूचा

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. हाल ही में नुसरत को दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखा गया उन्होने ब्लैक कलर का शिमरी बॉडीकॉन गाउन पहना हुआ था. 

आउटफिट

2/5
आउटफिट

ब्लैक कलर की चमचमाती वेस्टर्न आउटफिट के साथ शोल्डर पर पिंक पफ स्लीव्स भी लगी हुई थी, जो एक अलग सा ही लुक दे रही थी. एक्ट्रेस का लुक देखते ही फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.

वेस्टर्न आउटफिट

3/5
वेस्टर्न आउटफिट

चमचमाती वेस्टर्न आउटफिट के साथ ब्लैक कलर की हाई हील्स भी कैरी की हुई थी. इनके फैशन से भी काफी लोग इंस्पायर्ड हैं. बालों को ठीक से सेटल करके खुला रखा हुआ है. ये लुक बेहद ही शानदार लग रहा है.

प्यारी स्माइल

4/5
प्यारी स्माइल

नुसरत भरूचा ने लाइट का मेकअप किया हुआ है. आंखों में ब्लैक कलर का आईशौडो लगाया हुआ है. लाइट कलर की लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया है. उनकी एक प्यारी स्माइल फैंस को फिदा कर देती हैं. 

डिनर पार्टी

5/5
डिनर पार्टी

अगर आप डिनर पार्टी पर जाने का कोई प्लान कर रहे हैं तो, नुसरत भरूचा के इस लुक को कॉपी कर सकते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच में बने रहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़