Advertisement
trendingPhotos2066995
photoDetails1hindi

व्हाइट कलर के गाउन के साथ बाउ टाई पहने नजर आईं Nia Sharma, बैचलर पार्टी के लिए परफेक्ट है ये आउटफिट

निया शर्मा अपने लुक्स से फैंस के दिलों में हल-चल मचा देती हैं. उनका फैशन-सेंस देख हर किसी के होश उड़ जाते हैं और इसी से खूब लाइमलाइट बटोरती नजर भी आती हैं. टीवी की दुनिया में अपने जबरदस्त पहचान बनाई है. हाल ही में निया को व्हाइट कलर के गाउन में देखा गया. इस लुक में वो बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं.

निया शर्मा

1/5
निया शर्मा

निया शर्मा ने अपने फैशन सेंस से लोगों के दिलों में अपनी काफी जगह बनाई है. हर कोई उनका दीवाना है हाल ही में निया को व्हाइट कलर के गाउन के साथ बाउ टाई पहने देखा गया.

 

आउटफिट

2/5
आउटफिट

व्हाइट कलर के इस खूबसूरत गाउन के साथ उन्होने व्हाइट कलर के हाई-हील्स भी कैरी किए हुए हैं. फैशन के मामले में निया हर किसी को टक्कर दे जाती हैं.

जबरदस्त एक्टिंग

3/5
जबरदस्त एक्टिंग

 बालों को खुला रखा हुआ है. अपनी कातिलाना स्माइल से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. निया ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों की खूब वाह-वाही भी लूटी थी.

फिटनेस

4/5
फिटनेस

पारिवारिक ड्रामा से अपने करियर की शुरुआत उन्होने की थी. वो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती है.

अंदाज और स्टाइल

5/5
अंदाज और स्टाइल

अपने अलग अंदाज और स्टाइल को लेकर लोगों को दिल जीतना उनको खूब अच्छे से आता है. आप अपने बैचलर पार्टी में भी निया के इस लुक को कॉपी कर सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़