Advertisement
photoDetails1hindi

IAS Love Story: निकाह के 1 हफ्ते बाद महरीन ने लिखा रोमांटिक मैसेज, आईएएस पति ने खुलेआम मोहब्‍बत का किया इजहार

IAS Athar Amir Khan and Mehreen Qazi Love Story: आईएएस अफसर टीना डाबी (Tina Dabi) से तलाक लेने के बाद आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) ने दूसरी शादी कर ली है. शादी के एक हफ्ते बाद आमिर की पत्नी डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने इंस्टाग्राम पर प्यार भरा मैसेज लिखा है, जिस पर अतहर आमिर ने खुलेआम रोमांटिक अंजाद में जवाब दिया है.

1/5

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने प्यार भरे मैसेज के साथ रोमांटिक फोटोज भी शेयर कीं, जिसमें वह अपने पति अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) संग नजर आ रही हैं. फोटो में कपल काफी प्यारा लग रहा है और दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं.

2/5

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरा दिल गर्व और प्यार से भरा है कि मैं आपके साथ यह कदम उठा रही हूं. मैं सात जन्मों के बारे में नहीं जानती, लेकिन मुझे पता है कि मैं जब तक सांस ले रही हूं, मेरा दिल हर धड़कन के साथ आपका नाम लेगा. मैंने सपना देखा है और प्यार के सभी संस्करणों का इंतजार किया है, जब तक कि मैं आपसे नहीं मिली और आपने मुझे अब तक की सबसे खूबसूरत प्रेम कहानी देने के लिए इसे बदल दिया.'

3/5

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने आगे लिखा, 'मैं हमेशा पूर्णता के लिए तरसती रही हूं और आपने मुझे सिखाया कि कैसे अपूर्णता ही संपूर्ण जीवन में सबसे अधिक आनंद और प्रेम लाती है. और कैसे अपूर्णताओं ने हमें दो आत्माओं के रूप में साथ लाई और हमेशा के लिए एक-दूजे को मिला दिया. आप सबसे तूफानी दिनों में मेरे शांत हैं. सबसे विचित्र परिस्थितियों में मेरी शांति और जिस घर में मैं हर आपदा के बाद लौटना चाहती हूं.'

4/5

पत्नी महरीन काजी (Mehreen Qazi) के पोस्ट पर आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan)  ने जवाब दिया और खुलेआम आई लव यू बोल दिया. उन्होंने लिखा, 'मैं आपको अपने जीवन में पाकर धन्य हूं. सर्वशक्तिमान को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. तुमने मेरे जीवन को इतना सुंदर बना दिया है. आई लव यू.'  रिप्लाई के साथ अतहर ने एक दिल वाला इमोजी भी लगाया.

5/5

आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan)  ने टीना डाबी (Tina Dabi) से तलाक के बाद 1 अक्टूबर को कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) से शादी की थी. इसके बाद से ही कपल चर्चा में बना हुआ है और लोग लगातार इस खूबसूरत जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़