ये किस तरह की ड्रेस? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा अनन्या पांडे का एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लुक
Advertisement
trendingNow12074465

ये किस तरह की ड्रेस? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा अनन्या पांडे का एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लुक

बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल अनन्या पांडे ने पेरिस हाउते कॉउचर वीक में धमाकेदार एंट्री ली है. उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के स्प्रिंग 2024 क्यूटोर कलेक्शन 'सुपरहीरो' में मॉडलिंग की.

ये किस तरह की ड्रेस? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा अनन्या पांडे का एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लुक

Paris Haute Couture Week 2024: बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने पेरिस हाउते कॉउचर वीक में धमाकेदार एंट्री ली है. उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा के स्प्रिंग 2024 क्यूटोर कलेक्शन 'सुपरहीरो' में मॉडलिंग की, जिसने इंटरनेट पर तूफान खड़ा कर दिया है. यह कलेक्शन कीट-पतंगों की दुनिया से प्रेरित है, विशेष रूप से विलुप्त हो चुकी प्रजातियां.

अनन्या के लिए राहुल मिश्रा ने एक ऐसी ड्रेस तैयार की है, जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गईं. अनन्या ने एक स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस पहनकर रैप पर इंट्री मारी. अनन्या की ये ड्रेस चमचमाते सोने, काले और सफेद सेक्विनों से सजी हुई थी. इसमें सामने की ओर एक डीप स्लिट, फिगर-हगिंग सिल्हूट और पीछे की तरफ एक गहरी नेकलाइन डिजाइन है, जो उनके लुक को और भी हॉट बना रही है.

तितलियों का चमचमाता गोला
इस एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी ड्रेस का सबसे आकर्षक हिस्सा एक बड़ा ट्रांसपेरेंट गोला है, जो झिलमिलाती रंगीन तितलियों से सजा हुआ है. अनन्या ने रैंप वॉक करते समय इस गोले को दोनों हाथों से पकड़े रखा, जो उनके लुक को एक शानदार स्पर्श देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harper's Bazaar, India (@bazaarindia)

एक्सेसरीज और मेकअप
अनन्या ने इस हाई-क्यूटोर लुक को स्टेटमेंट गोल्ड ईयररिंग्स और ब्लैक पीप-टू हाई हील्स के साथ पूरा किया. उन्होंने स्मोक्ड रेड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, गहरे भौं, मस्करा, गुलाबी गालों, काले नाखूनों, हल्के गुलाबी लिपस्टिक और सेंटर-पार्टेड हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को और निखारा है.

अनन्या का यह डेब्यू सिर्फ एक फैशन स्टेटमेंट ही नहीं है, बल्कि भारतीय कला और प्रतिभा को अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक अलग पहचान दिलाता है. उनके इस एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और फैशन प्रेमियों को दीवाना बना दिया है. निश्चित रूप से, आने वाले दिनों में अनन्या का यह लुक फैशन के इतिहास में याद किया जाएगा.

Trending news