वियाग्रा छोड़ो, रात में खाएं एक कटोरा अनार; इन फायदों से हो जाएंगे खुश
Advertisement

वियाग्रा छोड़ो, रात में खाएं एक कटोरा अनार; इन फायदों से हो जाएंगे खुश

अगर आप भी अपने सेक्सुअली समस्या से परेशान हैं तो वियाग्रा छोड़ कर आप अनार का सहारा भी ले सकते हैं. हालांकि, सभी यह फल जरूर खाते होंगे, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि इसे कैसे और कब खाना चाहिए. तो चलिए जानते हैं इसका ट्रिक

वियाग्रा छोड़े खाएं ये फल

नई दिल्ली: कई ऐसे लोग जरूर होंगे जो अपनी सेक्शुअली दिक्कतों से परेशान रहते हैं. ऐसे में काफी संख्या में लोग इन दिक्कतों के समाधान के लिए वियाग्रा का भी सहारा लेते हैं. सभी जानते हैं कि इसके कई साइड इफेक्ट भी है. कई मीडिया रिपोर्ट में दावा भी किया गया है कि इसके कई साइड इफेक्ट होते हैं. तो ऐसे साइड इफेक्ट से बचने के लिए आप अनार का सहारा ले सकते हैं. हालांकि, कई लोग रोज अनार खाते भी हैं, लेकिन मैटर करता है कि आप कब और कैसे अनार खाते हैं. तो चलिए जानते हैं कि अनार कब खाएं, जिससे आपकी सेक्शुअल लाइफ बेहतर हो सके. 

  1. वियाग्रा छोड़े खाएं ये फल
  2. रात में अनार खाने के फायदे
  3. सोने से पहले खाएं एक कटोरा अनार

रात में एक कटोरा खाएं अनार 

माना जाता है कि रात को सोने से पहले एक कटोरा अनार खाने चाहिए. इससे फर्टिलिटी और सेक्सुअल फंक्शन में सुधार होता है. बता दें कि अनार में एंटीऑक्सीडेंट गुण होते हैं, जो दिल को स्वस्थ रखने और तनाव कम करने में सहायक हैं. यानी अगर आपको अपनी सेक्शुअल लाइफ अच्छी करनी है तो रात में सोने से पहले एक कटोरा अनार जरूर खाना चाहिए. 

अदरक भी है समाधान

इसके अलावा आप अदरक भी खा सकते हैं. इसको खाने से भी आपकी कई दिक्कतें खत्म हो जाएगी. माना जाता है कि इसमें शक्ति होती है कि वह आपके शरीर में  टेस्टोस्टेरोन लेवल बढ़ाए. बता दें कि Testosterone hormone आपके शरीर में कामुकता बढ़ाने का कार्य करता है. ये नॉर्मल सेक्स लाइफ के लिए जरूरी हार्मोन होता है. इसके अलावा कच्चा प्याज भी आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. आज ही इसे अपनी डाइट में शामिल करें. इन सभी चीजों को शामिल करने के बाद आप वियाग्रा को भूल जाएंगे.

(डिस्क्लेमर: यह लेख केवल सामान्य जानकारी के लिए है. यह किसी भी तरह से किसी दावे या इलाज का विकल्प नहीं हो सकता. ज्यादा जानकारी के लिए हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें.)

Trending news