Ananya Pandey अपने चेहरे पर लगाती हैं ये खास तरह का मास्क, जानिए एक्ट्रेस के फ्रेस रेडिएंट ग्लो का राज
Advertisement
trendingNow11505506

Ananya Pandey अपने चेहरे पर लगाती हैं ये खास तरह का मास्क, जानिए एक्ट्रेस के फ्रेस रेडिएंट ग्लो का राज

बिजी शेड्यूल के बावजूद बॉलीवुड की हसिनाएं स्क्रीन पर और पर्दे के बाहर दोनों ही जगहों पर बेहद खूबसूरत दिखती हैं. आइए जानें अनन्या पांडे की खूबसूरती का राज.

Ananya Pandey अपने चेहरे पर लगाती हैं ये खास तरह का मास्क, जानिए एक्ट्रेस के फ्रेस रेडिएंट ग्लो का राज

Ananya Pandey beauty secret: बिजी शेड्यूल होने के बावजूद बॉलीवुड की हसिनाएं स्क्रीन पर और पर्दे के बाहर दोनों ही जगहों पर बेहद खूबसूरत दिखती हैं. लाइमलाइट अभिनेत्रियों पर बहुत दबाव डालती है, क्योंकि वे कैमरे और अपने प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छी दिखना चाहती हैं. कई बाधाओं के बावजूद, अभिनेत्रियां हर बार बाहर निकलने या फोटो खिंचवाने के लिए अपनी सुंदरता पर बहुत अधिक भरोसा करती हैं. आज हम बात करेंगे अनन्या पांडे की ब्यूटी सीक्रेट के बारे में. आइए जानते हैं कि फ्रेस रेडिएंट ग्लो के लिए अनन्या पांडे क्या करती हैं?

अनन्या पांडे जेन जेड के लिए प्रेरणा का सोर्स रही हैं, जब सस्ती स्किन केयर और ब्यूटी रेजिमेंस की बात आती है. अनन्या ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अपने चेहरे पर ढेर सारा गुलाब जल लगाती हैं. इसके अलावा, वह कभी मॉइस्चराइजर और सनस्क्रीन को नहीं छोड़ती हैं और उन्हें अपनी ब्यूटी केयर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं. अनन्या को अपना पसंदीदा हल्दी और दही का मास्क लगाना भी बहुत पसंद है. मास्क के लिए यह नुस्खा जाहिर तौर पर उसकी मां द्वारा बताया गया था. एलोवेरा जेल एक और इंग्रेडिएंट है जिसे वह ताजा चमकदार चमक पाने के लिए इस्तेमाल करती हैं.

जाह्नवी कपूर का ब्यूटी सीक्रेट
जान्हवी कपूर को उस सुंदरता के लिए जाना जाता है जो उन्हें अपनी मां श्रीदेवी से विरासत में मिली थी. जान्हवी विभिन्न अवसरों के लिए अपने चेहरे को तैयार करने के लिए नेचुरल और घरेलू स्किन केयर उपचारों पर भरोसा करती हैं. वह अपने चेहरे को ठंडे पानी से धोने के बाद शहद, मलाई, दलिया, पपीता, तरबूज, संतरे आदि लगती हैं. जान्हवी के मुताबिक, फल एंटीऑक्सीडेंट और विटामिन से भरपूर होते हैं, जो स्किन के कोलेजन को ठीक करने और दाग-धब्बों को कम करने में मदद करते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news