Anshula Kapoor: Arjun Kapoor की बहन ने ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, वेट लॉस के लिए अपना सकते हैं ये आसान तरीका
Advertisement

Anshula Kapoor: Arjun Kapoor की बहन ने ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, वेट लॉस के लिए अपना सकते हैं ये आसान तरीका

Anshula Kapoor Transformation: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) इन दिनों चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

 

anshula kapoor

Anshula Kapoor Weight Loss Tips:  अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की छोटी बहन और मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) वैसे तो लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन इन दिनों उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में उनका लुक पहले से काफी बदला हुआ दिखाई दे रहा है. फोटो देख कर पता चलता है कि अंशुला काफी वक्त से अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही थीं. दरअसल, वेट लॉस के लिए अपनी लाइफ स्टाइल में काफी बदलाव करना पड़ता है और अंशुला कपूर ने वो सब किया जो इसके लिए जरूरी था. हाल ही में उन्होंने अपनी डाइट, वर्कआउट और फेवरेट खाने के बारे में बात की.

 

पब्लिक डिमांड पर की बात

 

इससे पहले, अंशुला ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर कभी बात नहीं की. लेकिन पब्लिंक डिमांड के कारण अर्जुन कपूर की छोटी बहन ने फैंस को अपनी डाइट और डेली रुटीन की एक झलक दी है. एक लाइव सेशन के दौरान जब अंशुला से उनके पसंदीदा खाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'उन्हें दादी के घर का खाना बहुत पसंद है. वो जो कुछ भी बनाती है हमेशा स्वादिष्ट होता है!' 
इसके अलावा उन्होंने अपने वर्कआउट रूटीन के बारे में भी बताया. अंशुला ने कहा कि वो एक हफ्ते में, चार दिन वर्कआउट करती हैं जिसमें 1-2 दिन स्ट्रेंथ ट्रेनिंग शामिल होता है. वो कार्डियो भी करती हैं. इसके अलावा अंशुला कपूर से अक्सर उनकी हाइट के बारे में बहुत सारे सवाल पूछे जाते हैं. इस पर उन्होंने बताया कि उनकी हाइट  5'10 या 178 सेंटीमीटर है.

दिन भर में ये खाती हैं अंशुला

नाश्ते में अंशुला कपूर अंडा और एक टोस्ट के साथ आधा एवोकाडो लेती हैं. नाश्ते के बाद उन्हें ब्लैक कॉफी पीना पसंद है. दोपहर के खाने में अर्जुन कपूर की बहन 1-2 रागी की रोटियां, 100-150 ग्राम बोनलेस चिकन + एक बड़ी कटोरी सब्जी खाती हैं. या कभी-कभी एक सब्जी के साथ सलाद और कुछ ग्रील्ड चिकन या चिकन विंग्स के साथ एक क्विनोआ लेती हैं. स्नैक में अंशुला अखरोट या एक एग सैंडविच या वेज सैंडविच लेती हैं. इसके अलावा कभी-कभी चिकन और वेज कबाब या कुछ नट्स के साथ प्रोटीन शेक, या फिर थेपला खाती हैं. डिनर में अंशुला कपूर भुना हुआ चिकन या तंदूरी चिकन ग्रिल्ड सब्जियों के साथ, या रागी रोटियों के साथ बोनलेस चिकन + एक कटोरी सब्जी खाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

रात को भूख लगते पर ये खाती हैं 

 

अंशुला ने बताया कि वो रात को देर से सोती हैं. इसी वजह से अगर उन्हें रात के खाने के बाद भूख लगती है तब वो आमतौर पर प्रोटीन शेक पीती हैं. अंशुला ने ये भी खुलासा किया कि वो चॉकलेट केक, चोको लावा केक जैसे डेसर्ट से खुद को दूर नहीं रख पाती हैं. इसके अलावा उन्हें मीठे में रबड़ी के साथ जलेबी, गुलाब जामुन और आइसक्रीम जैसे चॉकलेट ट्रफल बेहद पसंद हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news