PM Modi: 'मैं क्‍या काम करता हूं?' PM मोदी के सवाल पर 5 साल की बच्‍ची ने दिया मजेदार जवाब
Advertisement
trendingNow11276856

PM Modi: 'मैं क्‍या काम करता हूं?' PM मोदी के सवाल पर 5 साल की बच्‍ची ने दिया मजेदार जवाब

PM Modi met 5 year old Kid: उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया की 5 साल की बेटी अहाना से पीएम मोदी ने पूछा कि क्या वो उन्हें पहचानती हैं? इसपर अहाना ने हामी भरी. 5 वर्षीय बच्ची ने कहा, 'हां. आप मोदी हैं और टीवी पर रोज आते हैं.'

PM Modi: 'मैं क्‍या काम करता हूं?' PM मोदी के सवाल पर 5 साल की बच्‍ची ने दिया मजेदार जवाब

PM Modi met 5 year old Kid: आज एक BJP सांसद की 5 साल की बेटी की PM मोदी के साथ की मुलाकात काफी वायरल हो रही है. मुलाकात के दौरान एक सवाल के जवाब पर PM मोदी खुद हंस पड़े. ये तो देखा ही गया है कि पीएम का बच्चों से अधिक लगाव है. दरअसल, PM मोदी ने मध्य प्रदेश के उज्जैन से सांसद अनिल फिरोजिया और उनके परिवार से संसद भवन में मुलाकात की. 

सांसद के परिवार से मिले पीएम मोदी 

फिरोजिया की 5 साल की बेटी है जिसका नाम है अहाना. मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने 5 साल की अहाना से पूछा कि क्या वो उन्हें पहचानती हैं? इसपर अहाना ने हामी भरी. 5 वर्षीय बच्ची ने कहा, 'हां. आप मोदी हैं और टीवी पर रोज आते हैं.' इसके बाद PM ने अहाना से पूछा कि क्या उसे पता है कि वो क्या करते हैं? अहाना ने जवाब दिया हां, आप लोकसभा में नौकरी करते हैं. 

बच्ची की मासूमियत पर सब फिदा

बच्ची के इस जवाब को सुनकर पीएम मोदी समेत वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. बच्ची ने जवाब इतनी मासूमियत से दिए कि कोई अपनी हंसी रोक ही नहीं पाया. फिर PM मोदी ने अहाना को चॉकलेट दी. 

पीएम ने सांसद को दी ये सलाह

बता दें कि इस मुलाकात में अहाना के पिता को पीएम मोदी ने वजन कम करने के लिए सराहा और कहा कि अभी उन्हें और वजन कम करने की जरूरत है. आपको बता दें कि अनिल फिरोजिया को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी भी वजन कम करने की सलाह दे चुके हैं. एक बार गड़करी ने कहा था कि उनके हर किलोग्राम वजन कम करने पर उनके क्षेत्रों को एक हजार करोड़ रुपए दिलवाएंगे. हालांकि फिरोजिया पिछले कुछ समय में 21 किलो वजन कम कर चुके हैं.

नितिन गडकरी ने मंच से दिया था चैलेंज

गौरतलब है कि फरवरी में विकास कार्यों की घोषणाओं के बीच उज्जैन में नितिन गडकरी ने सांसद को मंच से ही एक सलाह दी थी. गडकरी ने अनिल फिरोजिया को चैलेंज दे डाला. फिरोजिया ने इसे कबूल भी लिया और 5 महीने में 21 किलो वजन कम कर लिया. 

'दुनिया के सबसे महंगे सांसद'

गडकरी के बयान के हिसाब से उज्जैन के सांसद अब 21000 करोड़ के हकदार हैं. वे लगातार अपने वजन को कम कर रहे हैं. इससे पहले जब अनिल फिरोजिया ने अपना वजन 15 किलो कम किया था, तो उन्होंने कहा था कि मैं विश्व का सबसा महंगा सांसद हूं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news