SC से राहत के बाद पहलवानों का फेडरेशन पर बड़ा आरोप, बोले- बनाया जा रहा दबाव
Advertisement
trendingNow11667597

SC से राहत के बाद पहलवानों का फेडरेशन पर बड़ा आरोप, बोले- बनाया जा रहा दबाव

Wrestlers big Allegation: बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया पर बड़े आरोप लगाए हैं और पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठाए हैं.

SC से राहत के बाद पहलवानों का फेडरेशन पर बड़ा आरोप, बोले- बनाया जा रहा दबाव

Wrestling Federation of India: तीन दिन से धरने पर बैठे पहलवानों को आज (25 अप्रैल) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की ओर से राहत मिली. इसके साथ ही कई राजनीतिक दलों और खापों का समर्थन भी मिल रहा है. अब बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फेडरेशन पर बड़े आरोप लगाए हैं और पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट पर हमारा विश्वास और बढ़ गया है, सुप्रीम कोर्ट को दिल की गहराइयों से धन्यवाद करते हैं.

शिकायत करने वाली लड़कियों की जान का खतरा: पुनिया

बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) ने कहा कि मुझे नहीं पता कि पुलिस FIR क्यों नहीं रजिस्टर कर रही है. पुलिस किस दबाव में है. वहीं, बजरंग पुनिया ने फेडरेशन के लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाए और कहा कि जिन लड़कियों ने शिकायत दर्ज की उनकी जान को खतरा है. फेडरेशन के लोग उनके घरों पर पैसा लेकर पहुंच रहे हैं. हमें तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

राजनितिक समर्थन पर बजरंग पुनिया ने कही ये बात

राजनीतिक समर्थन लेने के सवाल पर बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) ने कहा जो आना चाहे हमारे मंच पर सबका वेलकम है. चाहें पॉलिटिकल पार्टी हो या कोई और. बीजेपी आना चाहे तो उनका भी वेलकम है. वहीं, WFI के किए गए ट्वीट पर बजरंग बोले आप कौन सी व्यवस्था की बात कर रहे हैं? सारी व्यवस्था तो आपने खराब कर रखी है. कानून से बड़ा कुछ नहीं है, ना दिल्ली पुलिस ना कोई और. हमारे साथ पहले जो राजनीति हुई है, हम नहीं चाहते वैसा हमारे साथ दोबारा हो.

कमेटी के मेंबर्स में आपस में नहीं थी सहमति: साक्षी मलिक

साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने कहा कि कमेटी के मेंबर्स में आपस में सहमति नहीं थी, फिर रिपोर्ट सबमिट कैसे हुई. बबीता जो उस जांच कमेटी की सदस्य थीं. उन्होंने बताया कि रिर्पोट पर उनसे जबरदस्ती साइन कराए गए. उन्होंने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के शुक्रगुजार और हमेशा आभारी रहेंगे, जो उन्होंने महिलाओं के मामले में संज्ञान लिया. विनेश ने कहा कि किसी भी महिला के साथ कुछ हुआ हो तो कितना मुश्किल होता है ये सब बताना. हमे डराने का प्रयास किया जा रहा है. ऐसा मत करिए. हमें सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news