West Bengal: शुभेंदु अधिकारी ने क्यों कहा, TMC दिसंबर बाद सत्ता में नहीं रहेगी?
Advertisement

West Bengal: शुभेंदु अधिकारी ने क्यों कहा, TMC दिसंबर बाद सत्ता में नहीं रहेगी?

Suvendu Adhikari: शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि कुछ महीने रुकिए टीएमसी सरकार सत्ता में नहीं रहेगी. आइये आपको बताते हैं शुभेंदु ने यह बयान क्यों दिया.

West Bengal: शुभेंदु अधिकारी ने क्यों कहा, TMC दिसंबर बाद सत्ता में नहीं रहेगी?

Suvendu Adhikari News: पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि दिसंबर के बाद राज्य में तृणमूल कांग्रेस सरकार का अस्तित्व नहीं रहेगा और प्रदेश में विधानसभा के चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ वर्ष 2024 में होंगे. अधिकारी ने पूर्व मेदिनीपुर जिले के तामलुक में संवाददाताओं से कहा कि राज्य से तृणमूल कांग्रेस सरकार को हटाने की तैयारी की जा रही है.

'टीएमसी सत्ता में नहीं रहेगी'

भाजपा नेता ने कहा, ‘कुछ महीने रुकिए, यह सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं रहेगी. मेरी बातों का गांठ बांध लीजिये, इस साल दिसंबर तक पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार सत्ता में नहीं होगी.’

शुभेंदु ने किया दावा

पिछले कुछ महीनों में अधिकारी ने बार-बार दावा किया है कि विपक्षी दलों द्वारा शासित राज्यों झारखंड, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसी स्थिति होगी.

टीएमसी ने किया पलटवार

उनकी टिप्पणियों पर तृणमूल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. राज्य सरकार में मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा, ‘अगर वह चीजों को पहले ही देख सकते हैं, तो बिहार में हाल के राजनीतिक घटनाक्रम की भविष्यवाणी क्यों नहीं कर सके या इस घटनाक्रम को क्यों नहीं रोक सके? ऐसा लगता है कि राजनीति में निराशा से उन्होंने ज्योतिष का अभ्यास करना शुरू कर दिया है.’

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट)

Trending news