Zeeshan Siddique: मेरी रगों में शेर का खून... कौन है वो, जिसने लॉरेंस बिश्‍नोई को दे डाला खुला चैलेंज?
Advertisement
trendingNow12481556

Zeeshan Siddique: मेरी रगों में शेर का खून... कौन है वो, जिसने लॉरेंस बिश्‍नोई को दे डाला खुला चैलेंज?

Lawrence Bishnoi News: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने कहा है कि वह भी उन लोगों की टारगेट लिस्ट में हैं जिन्होंने उनके पिता की कुछ दिन पहले हत्या की है. हालांकि उन्होंने ललकारते हुए कहा कि मेरी रगों में शेर का खून दौड़ता है.

Zeeshan Siddique: मेरी रगों में शेर का खून... कौन है वो, जिसने लॉरेंस बिश्‍नोई को दे डाला खुला चैलेंज?

महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक जीशान सिद्दीकी हाल में मारे गए एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में दिग्गज नेता के हत्यारों को संबोधित करते हुए चुनौती दी है. बाबा सिद्दीकी के बेटे ने कहा कि उनके पिता के हत्यारों ने उन पर नज़र गड़ा दी लेकिन उन्हें डराया नहीं जा सकता. बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तीन शूटरों ने इस हत्या को अंजाम दिया था, जिनका कनेक्शन कथित रूप से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से माना जा रहा है.

जीशान ने क्या कहा

जीशान ने ‘एक्स’ पर कहा, ‘उन्होंने हमेशा के लिए मेरे पिता का मुंह बंद कर दिया. लेकिन वे भूल गए कि वह एक शेर थे और मैं उनकी दहाड़ को अपने भीतर रखता हूं, उनकी लड़ाई मेरी रगों में है. वह न्याय के लिए खड़े हुए, बदलाव के लिए लड़े और अडिग साहस के साथ तूफानों का सामना किया.’

उन्होंने कहा, 'जिन्होंने उन्हें मारा, वे अब यह मानकर मेरी ओर देख रहे हैं कि वे जीत गए हैं, मैं उनसे कहता हूं: मेरी रगों में शेर का खून दौड़ता है. मैं अब भी यहां निडर और अडिग हूं. उन्होंने एक को मार डाला, लेकिन मैं उनकी जगह पर खड़ा हूं. यह लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. आज, मैं वहीं खड़ा हूं जहां वह खड़े थे- जीवित, अथक और तैयार. पूर्वी बांद्रा के मेरे लोगों के लिए, मैं हमेशा आपके साथ हूं.'

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है. माना जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या का मुद्दा भी चुनावी रैलियों में गूंज सकता है. (भाषा से इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news