Nitin Gadkari Threat Call: किसने दी गडकरी को जान से मारने की धमकी? मांगी 100 करोड़ की फिरौती; दाऊद से है कनेक्शन?
Advertisement
trendingNow11529056

Nitin Gadkari Threat Call: किसने दी गडकरी को जान से मारने की धमकी? मांगी 100 करोड़ की फिरौती; दाऊद से है कनेक्शन?

Threat Call To Nitin Gadkari: नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को धमकी देने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की गैंग का सदस्य बताया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गडकरी को किसने दी धमकी

Nitin Gadkari News: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को जान से मारने की धमकी देने वाले का पता चला गया है. पुलिस ने दावा किया है कि कर्नाटक (Karnataka) के गैंगस्टर के जरिए नितिन गडकरी को धमकी दिलवाई गई है. शनिवार को जानकारी सामने आई थी कि किसी ने नागपुर (Nagpur) स्थित नितिन गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय पर फोन करके धमकी दी है और 100 करोड़ की फिरौती मांगी है. ये खबर सामने आने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस अलर्ट हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और मामले की जांच शुरू कर दी.

धमकी देने वाले ने लिया दाऊद का नाम

पुलिस का दावा है कि नितिन गडकरी के पीआर ऑफिस में कॉल करके धमकी देने वाले ने बताया था कि वो दाऊद इब्राहिम गिरोह का मेंबर है और उसने 100 करोड़ रुपये की मांग की थी. फिरौती नहीं देने पर उसने अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी. हालांकि, पुलिस इसके बाद सावधान हो गई और नितिन गडकरी के घर व दफ्तर की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

पुलिस ने की आरोपी की पहचान

पुलिस के एक अफसर ने बताया कि फोन करके धमकी देने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है. वो शख्स एक केस में कर्नाटक के बेलगावी की एक जेल में कैद है. इस मामले में आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को बेलगावी भेजा गया है.

तीन बार आया धमकी वाला फोन

अधिकारी के अनुसार, प्रथम दृष्टया ये लग रहा है कि बेलगावी जेल में बंद शख्स के पास मोबाइल फोन है. धमकी देने के लिए वो उसी फोन का इस्तेमाल किया करता है. खामला में स्थित नितिन गडकरी के पीआर ऑफिस में शनिवार सुबह 11 बजकर 25 मिनट से लेकर दोपहर साढ़े 12 बजे के बीच तीन बार धमकी भरा कॉल किया गया.

उन्होंने आगे कहा कि फोन करने वाले ने खुद को दाऊद के गिरोह का सदस्य बताय था. उसने फिरौती नहीं दिए जाने पर बम के जरिए केंद्रीय मंत्री को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी. धमकी वाला कॉल करने वाले ने रुपये पहुंचाने के लिए अपना एक फोन नंबर और कर्नाटक का एड्रेस दिया था.

(इनपुट- भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news