2024 में कौन कर सकता है पीएम मोदी को चैलेंज, उपेंद्र कुशवाहा ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow11662495

2024 में कौन कर सकता है पीएम मोदी को चैलेंज, उपेंद्र कुशवाहा ने दिया जवाब

PM Modi and Upendra Kushwaha: देश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा (BJP) आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election 2024) को लेकर कितनी तैयार है, यह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान से समझा जा सकता है.

Loksabha election 2024 RLD Leader Upendra Kushwaha and PM Modi

Upendra Kushwaha and Bihar Politics: साल 2024 में आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं. लोकसभा चुनाव 2024 की जीत को लेकर हर कोई अपनी दावेदारी पेश कर रहा है लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ में एक बड़ा बयान दिया है. बिहार के दिग्गज नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के इस बयान से समझा जा सकता है कि सत्ताधारी पार्टी भाजपा (BJP) आने वाले राष्ट्रीय चुनाव को लेकर कितनी तैयार है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Rashtriya Lok Janata Dal chief Upendra Kushwaha) शुक्रवार को पटना पहुंचे. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने कोई चैलेंज नहीं है.

NDA में शामिल होने के कयास

पटना पहुंचने पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के मिलने और एनडीए (NDA) में शामिल होने के प्रश्न पर कहा कि गृह मंत्री से मिला था और जब मिला था तब बात भी हुई होगी. उन्होंने आगे कहा गृह मंत्री से मेरी क्या बात हुई है, यह मुझे जब बतानी होगी तो आप लोगों को बुलाकर बता दूंगा. अभी हमलोग तैयार नहीं है कि आप लोगों से कुछ शेयर कर पाएं. जब मुझे आवश्यकता महसूस होगी तब मैं बताऊंगा.

सीएम नीतीश कुमार पर बोले उपेंद्र कुशवाहा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के विपक्षी दलों को एकजुट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है, जिन दलों का बिहार में महागठबंधन है, दिल्ली में उन्हीं दलों के नेताओं से मिलकर बैठक किया है. उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Elections) के सवाल पर कहा कि आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के सामने कोई चैलेंज नहीं है. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेताओं से मिलने के बाद मीडिया में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं. हालांकि उपेंद्र कुशवाहा ने इस पर अब तक कोई सीधी टिप्पणी नहीं की है.

(इनपुट: एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news