IND vs AUS Final Match Prediction: भारत या ऑस्ट्रेलिया, किसकी होगी ट्रॉफी, क्या है ज्योतिष की भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1966386

IND vs AUS Final Match Prediction: भारत या ऑस्ट्रेलिया, किसकी होगी ट्रॉफी, क्या है ज्योतिष की भविष्यवाणी

India Vs Australia World Cup 2023 Final Astrology Predictions: भारत में क्रिकेट के फैंस को रविवार, 19 नवंबर का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. क्या टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई टीम को हरा पाएगी? जानें क्या कहता है ज्योतिष?...

 

India Vs Australia World Cup 2023 Final Astrology Predictions

India Vs Australia World Cup 2023 Final Astrology Win Predictions: भारत ही पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रेमियों को 19 नवंबर का बेसब्री का इंतजार है. भारत के क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह दिन इसलिए भी खास हो जाता है क्योंकि भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होना है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इस टूर्नामेंट में  भारत का सफर बेहद शानदार रहा है. टीम ने अभी तक अपने सभी 9 मैच जीते हैं. भारत सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचा है. 

IND vs AUS: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी कौन उठाएगा?
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक दोनों पक्षों की कुंडलियों का मिलान करें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी पड़ रहा है. ज्योतिषी भविष्यवाणी के अनुसार- दोनों देशों की कुड़ली के अनुसार पूरी संभावना है कि ICC World Cup 2023 की ट्रॉफी भारत में ही रहेगी. मैच के अनुसार भारत की कुंडली वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया की तुलना में मजबूत नजर आती है. ज्योतिष के अनुसार इस समय भारत के खिलाड़ियों का मनोबल चरम पर है, इससे मैच को अपने हक में करने के लिए मदद मिलेगी. 

क्या कहती है कप्तान रोहित शर्मा की कुंडली
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की बात करें तो इस वर्ल्ड कप में उनकी कुंडली बहुत मजबूत नजर आ रही है. जिससे उन्हें अपने नेतृत्व कौशल में मदद मिली है. इसके अलावा, रोहित के ग्रहों की चाल वर्ल्ड कप 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कुंडली के समान है. रोहित शर्मा की कुंडली को देखकर लगता है कि वो 19 नवंबर, 2023 को अहमदाबाद में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी उठाकर अपने और टीम के लिए इतिहास रचेंगे.

ये खबर भी पढ़ें- अगर भारत फाइनल जीता तो BCCI की इतने करोड़ की होगी कमाई, जानें कैसे कमाई करता है क्रिकेट बोर्ड

अति से बचना होगा
किसी भी चीज की अति हमेशा खराब होती है. टीम के अन्य सदस्यों की कुंडली की बात करें तो शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों की कुंडली में राहू, शुक्र और केतू मजबूत स्थिति में हैं. इन सभी की कुंडली को देखने पर लगता है कि ये सभी विरोधियों पर हावी होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो इस बार वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में रविवार को इतिहास रचा जा सकता है. आठवें स्थान में मंगल होने से इस बात का डर है कि भारतीय खिलाड़ियों को अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित करना होगा. सभी खिलाड़ियों को अति आत्मविश्वास से बचना होगा. 

ऑस्ट्रेलिया वालों की कुंडली
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों कीब बात करें तो पैट कमिंस की कुंडली अच्छी मजबूत नजर आ रही है. उनकी कुंडली से पता चलता है कि नेतृत्व कौशल में सबको पीछे छोड़ सकते हैं. रोहित शर्मा और पैट कमिंस की कुंडली की तुलना करने पर पता चलता है कि रोहित के सभी ग्रह ऑस्ट्रेलियाई कप्तान से आगे निकल रहे हैं.  ऑस्ट्रेलियाई टीम में ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, एडम जाम्पा, मिचेल स्टार्क और मार्नस लैबुशेन की कुंडली मजबूत स्थिति में नजर आती हैं. 

इंदौर से आई नई मशीन, अब रफ्तार से होगा रेस्क्यू का काम, देखिए Video

Trending news