Varanasi News: हमेशा लड़के ही गलत नहीं होते... चार पेज का नोट लिख मौत को लगाया गले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1736581

Varanasi News: हमेशा लड़के ही गलत नहीं होते... चार पेज का नोट लिख मौत को लगाया गले

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां प्यार में धोखा खाए युवक ने खतरनाक कदम उठा लिया. दरअसल वाराणसी के महमूरगंज स्थित आधार कार्ड बनाने वाली निजी कंपनी के कार्यालय में काम करने वाले ईश्वरगंगी निवासी सत्यम सागर चौरसिया ने जहर खा कर जान दे दी.

Varanasi News: हमेशा लड़के ही गलत नहीं होते... चार पेज का नोट लिख मौत को लगाया गले

जयपाल/वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां प्यार में धोखा खाए युवक ने खतरनाक कदम उठा लिया. दरअसल वाराणसी के महमूरगंज स्थित आधार कार्ड बनाने वाली निजी कंपनी के कार्यालय में काम करने वाले ईश्वरगंगी निवासी सत्यम सागर चौरसिया ने जहर खा कर जान दे दी. जहर खाने से पहले सत्यम ने अपने ट्वीटर हैंडल पर चार पेज का सुसाइड नोट भी साझा  किया. 

'हमेशा लड़के ही गलत नहीं होते'...
28 साल के सत्यम सागर ने  ट्वीटर हैंडल पर सुसाइड नोट में लिखते हुए कि 'हमेशा लड़के ही गलत नहीं होते'... इसके अलावा सत्यम सागर चौरसिया  ने सुसाइड नोट में लिखा कि युवती के साथ उसका 10 वर्ष का गहरा रिश्ता था और इसको सिद्ध करने के लिए उसके मोबाइल में लंबी-लंबी चैट और तमाम फोटो के रूप में ढेरों सबूत पुलिस को जांच में मिल जाएंगे. वाराणसी के महमूरगंज स्थित आधार कार्ड बनाने वाली निजी कंपनी के कार्यालय में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी. सत्यम सागर ने अपनी महिला मित्र के साथ-साथ उसके पिता,दीदी और जीजा को जिम्मेदार बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

शादी टूटने से आहत था सत्यम 
सुसाइड नोट में महिला मित्र के साथ-साथ उसके परिजनों पर आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई की माग की है. दरअसल सत्यम शादी टूटने से आहत था. आपको बता दें कि सत्यम सागर चौरसिया सिगरा थाना महमूरगंज स्थित आधार कार्ड बनाने वाली कंपनी में काम करता था. सत्यम का प्रेम प्रसंग चेतगंज की रहने वाली एक युवती से पिछले 10 सालों से चल रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की से शादी टूटने पर सत्यम आहत था. इसीलिए उसने ये कदम उठाया. सत्यम ने सुसाइड नोट में अपने माता-पिता के साथ-साथ अपनी बहनों, सभी दोस्तों ऑफिस के बॉस और घर में ट्यूशन पढ़ने वाली दो छोटी बच्चियों से माफ़ी मांगी. 

Kanpur Dehat:शादी के बाद पेड़ से लटकी मिली दुल्हन की लाश, दूल्हे की ये गंदी आदत बनी मौत की वजह!

Solar Boat in UP: अब यूपी की नदियों में सोलर बोट उतारेगी योगी सरकार, काशी मथुरा सहित इन शहरों को मिलेगा तोहफा 

weird motorcycle video: धड़ल्ले से फर्राटा भर रहा ये जुगाड़ वाहन, ब्रेक छोड़ सब लगता है, हॉर्न छोड़ सब बजता है

Trending news