बनारस में बरेली जैसा बवाल, पूर्व सपा नेता के घर बारिश की तरह 20-25 दबंगों ने बरसाईं गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2315242

बनारस में बरेली जैसा बवाल, पूर्व सपा नेता के घर बारिश की तरह 20-25 दबंगों ने बरसाईं गोलियां

Varanasi News : दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के विश्वनाथ परिक्षेत्र में दबंगों ने पूर्व सपा नेता के घर जमकर गोलीबारी की. इसमें पूर्व सपा नेता के परिवार के तीन सदस्‍यों को गोली लगी है. 

Varanasi Shootout

Varanasi News : वाराणसी में दबंगों के हौंसले बुलंद हैं. दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के विश्वनाथ परिक्षेत्र में दबंगों ने पूर्व सपा नेता के घर जमकर गोलीबारी की. इसमें पूर्व सपा नेता के परिवार के तीन सदस्‍यों को गोली लगी है. घायलों में एक मासूम बच्‍चा भी शामिल है. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है. 

दिन दहाड़े गोलीबारी से दहला वाराणसी 
दरअसल, थाना दशाश्वमेघ के मीरघाट क्षेत्र में रहने वाले पूर्व सपा नेता विजय यादव के घर रविवार को करीब 20 से 25 दबंगों ने हमला बोल दिया. दबंगों ने पहले पूर्व सपा नेता के घर में पथराव किया. इसके बाद फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी में एक चार साल के मासूम बच्‍चे और एक महिला समेत तीन लोगों को गोली लगी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है. 

गुंडा टैक्‍स न देने पर हमले की बात सामने आ रही 
वहीं, गोलीबारी कर रहे बदमाशों में से एक को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया है. उसे वाराणसी पुलिस के हवाले कर दिया गया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि पूर्व सपा नेता विजय यादव ने गुंडा टैक्‍स नहीं दिया तो दबंगों ने उनके घर पर हमला बोल दिया. उधर, दिन दहाड़े गोलीबारी की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. 

बड़ी लापरवाही उजागर 
बताया गया कि विश्वनाथ मंदिर परिक्षेत्र को येलो जोन में रखा गया है. ऐसे में यहां तक हथियार ले जाना ही बड़ी लापरवाही उजागर कर रही रही है. हमलावर वाराणसी के सूरजखंड इलाके के रहने वाले यादव परिवार से ही बताए जा रहे हैं. आपसी वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Bareilly News: बरेली में सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग, पूरे इलाके में फैली दहशत
 

 

Trending news