Amroha News: अमरोहा में बारिश से हाईवे बना तालाब, कई किलोमीटर लंबे जाम से मचा हाहाकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2318050

Amroha News: अमरोहा में बारिश से हाईवे बना तालाब, कई किलोमीटर लंबे जाम से मचा हाहाकार

Monsoon Updates: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में भारी बारिश के बाद नेशनल हाईवे 9 पर जलभराव होने की वजह से भयंकर जाम की स्थिति पैदा हो गई है. जहां हाईवे के एक तरफ जलभराव की परेशानी सवारियों को झेलनी पड़ रही ही वहीं दूसरी और ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Meerut News

Amroha News/Vineet Agarwal: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में भारी बारिश के बाद नेशनल हाईवे 9 पर कई फीट तक जलभराव होने की वजह से भयंकर जाम की स्थिति पैदा हो गई है. जहां हाईवे के एक तरफ जलभराव की परेशानी सवारियों को झेलनी पड़ रही ही वहीं हाईवे के दूसरी तरफ राजमार्ग पर गड्ढों की वजह से वाहन चालक हादसे का भी शिकार हो रहे हैं. यह नजारा काफी लंबे समय से हाईवे पर देखा जा रहा है. लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस और ध्यान नहीं दे रहे हैं. 

दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर भारी जाम
लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर भयंकर जाम लोगों को झेलना पड़ रहा है. वहीं दूसरी तरफ हाईवे पर हुए गड्ढों की वजह से वाहन चालक हादसे का भी शिकार हो रहे हैं. यह नजारा काफी लंबे समय से हाईवे पर देखा जा रहा है. लेकिन जिम्मेदार इस और ध्यान नहीं दे रहे हैं. आपको बता दें कि अब कई दिन से लगातार बारिश हो रही है. जिसकी वजह से नेशनल हाईवे पर पानी की मात्रा बढ़ चुकी है. इस कारण सड़क पर कई फीट पानी भरा हुआ है. लगातार बारिश और जाम की वजह से नेशनल हाईवे से गुजरने वाले वाहन चालकों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें - मेरठ जाने वालों को चुकाना होगा ज्यादा टोल टैक्स, बिजी रूट पर जेब होगी ढीली

यह भी पढ़ें - रिटायर्ड जज की नहर में तैरती मिली लाश, मर्डर या सुसाइड को लेकर उलझी पुलिस

Trending news