Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2317778
photoDetails0hindi

Venus Transit In Leo: शुक्र का सूर्य के घर में प्रवेश से 3 राशियों की लगेगी लॉटरी, करियर और कारोबार चमक जाएगा

Venus Planet Transit: वैदिक ज्योतिष की मानें तो शुक्र ग्रह के सिंह राशि में गोचर करने से तीन राशि के जातकों की आय में वृद्धि हो सकेगी.

जिसका प्रभाव हर एक राशियों पर

1/9
जिसका प्रभाव हर एक राशियों पर

जिसका प्रभाव हर एक राशियों पर कम अधिक देखने को मिल सकता है. हालांकि, 3 राशियां ऐसी भी हैं जिनको इस गोचर से बड़े लाब हो सकेंगे. 

धन-दौलत में अपार वृद्धि

2/9
धन-दौलत में अपार वृद्धि

धन-दौलत में अपार वृद्धि के भी योग बना रहे हैं. कुल मिलाकर शुक्र के सिंह गोचर से तीन राशियों को विशेष लाभ होने वाला है.   

आत्मविश्वास में वृद्धि

3/9
 आत्मविश्वास में वृद्धि

सिंह राशि (Leo Zodiac)- शुक्र ग्रह का गोचर सिंह राशि में हो रहा है जिससे इस राशि के जातक लाभ ही लाभ प्राप्त कर पाएंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होने और बड़ी सफलता मिलने के आसर है.   

सिंह राशि के जातक

4/9
सिंह राशि के जातक

सिंह राशि के जातक को सोची हुई योजनाओं में सफलता के साथ ही नौकरी में अच्छी तरक्की मिलने के भी आसार हैं. विवाहित लोगों का जीवन पहले बेहतर होने वाला है. पार्टनरशिप के काम सफल होंगे.   

शुक्र ग्रह के सिंह गोचर से

5/9
शुक्र ग्रह के सिंह गोचर से

तुला राशि (Tula Zodiac)- शुक्र ग्रह के सिंह गोचर से तुला राशि के जातक के इनकम में बढ़ोतरी, आय के नए- नए स्त्रोत बनने के योग हैं. सुख और संतोष में वृद्धि हो सकती है.   

घर या वाहन खरीदने में बड़े निवेश

6/9
घर या वाहन खरीदने में बड़े निवेश

तुला राशि के जातक घर या वाहन खरीदने में बड़े निवेश कर सकते हैं. नौकरी में लाभ और व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. शेयर बाजार की डील पर मुनाफा हो सकता है.   

जातकों को कई लाभ

7/9
जातकों को कई लाभ

वृष राशि (Taurus Zodiac)- शुक्र ग्रह के सिंह गोचर से वृष राशि के जातकों को कई लाभ होंगे. सुख-सुविआओं में वृद्धि के आसार हैं. वाहन या प्रापर्टी खरीद पाएंगे.   

रिश्ते को मजबूती

8/9
रिश्ते को मजबूती

वृष राशि के जातक के वैवाहिक जीवन में रिश्ते को मजबूती मिलेगी. काम- कारोबार में शानदार प्रदर्शन कर पाएंगे. रियल स्टेट, प्रापर्टी और जमीन- जायदाद संबंधी मामलों में अच्छा लाभ हो पाएगा.

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.