Jaunpur Road Accident: जौनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत
Advertisement

Jaunpur Road Accident: जौनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत

Jaunpur Road Accident: यूपी जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया. छत की ढलाई करके लौट रहे मज़दूरों से भरे ट्रैक्टर को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Jaunpur Road Accident: जौनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में  एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जिले समाधगंज रायबरेली हाइवे के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर पर सवार 6 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई. जबकि इस हादसे में बस सवार 2 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजयपाल शर्मा भी घटनास्थल पहुंचे.  दो घायलों को उपचार के लिए सीचसी मछ्ली शहर अस्पताल में भर्ती कराया गया.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी गई. ये घटना सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज की है.

जौनपुर सड़क हादसे का सीएम ने लिया संज्ञान
जौनपुर सड़क हादसे पर सीएम ने दुख जताया. अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. CM ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों का बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं.

 

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जौनपुर के अनुसार बताया गया है कि रविवार रात्रि लगभग 12:30 बजे प्रयागराज की तरफ से देवरिया जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन की बस से मकान ढलाई करने वाले श्रमिकों के ट्रैक्टर की टक्कर हो गई. ट्रैक्टर कहीं से ढलाई का काम करके वापस लौट रहा था. ट्रैक्टर पर लगभग 07 मजदूर सवार थे. बस और ट्रैक्टर की टक्कर होने के बाद मौके पर ही 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. ट्रैक्टर के नीचे दबे हुए शवों को पुलिस ने बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है. ट्रैक्टर के नीचे दबकर मरने वाले श्रमिकों में अभी कई लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. जिस समय यह दुर्घटना घटी उस समय आसपास के ग्रामीण गहरी नींद में सो रहे थे. लेकिन जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. जानकारी के मुताबिक रोडवेज की बस में सवार एक महिला को भी चोटें आई है.

पुलिस के मुताबिक ढलाई का काम पूरा होने के बाद मजदूर एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर मिक्सिंग मशीन लादकर रविवार रात लगभग सवा 11 बजे के आसपास लौट रहे थे. जैसे ही ट्रैक्टर समाधगंज के पास हाइवे पर चढ़ा, प्रयागराज से गोरखपुर जा रही सिविल लाइंस डिपो की बस ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए. उसमें सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  पुलिस हादसे के बाद रोडवेज बस को जब्त कर थाने ले गई. हादसे में मरने वाले सभी सिकरारा क्षेत्र के निवासी बताये जा रहे है. 

पीएम मोदी देंगे हजारों करोड़ रुपये की सौगात, यूपी-उत्तराखंड के इन रेलवे स्टेशनों पर मिलेंगी एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं

Trending news