Jaunpur News: धनंजय सिंह के गनर की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, तीन लोगों के खिलाफ FIR
Advertisement

Jaunpur News: धनंजय सिंह के गनर की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, तीन लोगों के खिलाफ FIR

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से पूर्व सांसद  के गनर की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR. 

 

Dhananjay Singh

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पूर्व गनर अनीश खान की हत्या के आरोप में पुलिस ने अनीश खान के एक पड़ोसी और उसके दो दोस्तों पर केस दर्ज किया गया है. अनीश खान की मंगलवार शाम हत्या कर दी गई थी. वह धनंजय सिंह का समर्थक था. पुलिस ने बताया कि अनीश खान का मंगलवार को अपने पड़ोसी पांडू के साथ विवाद हुआ था. खान शाम को जब रीठी बाजार से कुछ सामान खरीदने गया, तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उस पर धारदार हथियार से भी कई वार किए गए थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि पांडु ने खान पर गोलियां चलाईं, जबकि दो अन्य ने उस पर कई बार चाकू से वार किया. घटना के बाद से तीनों फरार हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनिकेत और प्रिंस के रूप में पहचाने गए आरोपियों को अनीश खान की हत्या के संबंध में पांडु के साथ एफआईआर में नामित किया गया है.

पहले एक साथ काम करते थे
सिकरारा थाने के इंस्पेक्टर युजवेंद्र कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि पांडु और अनीश खान पहले एक साथ काम करते थे. दोनों का नाम एक मामले में भी आया था, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनके बीच मतभेद किस वजह से हुआ था.

मृतक की पत्नी रेशमा बानो की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच की जा रही है. चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था की किसी भी समस्या से बचने के लिए इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है. घटना बनसफा गांव में धनंजय सिंह के घर से करीब 2 किमी दूर हुई.

 

 

और पढ़ें  -  पीलीभीत में गांधी परिवार की जगह कौन लेगा, मंत्री जितिन प्रसाद के मुकाबले पूर्व मंत्री गंगवार और फूल बाबू

 

Trending news