सड़क किनारे पूजा का सामान बेच रही थी महिला, सिपाही ने जूते से रौंद दी मालाएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand864044

सड़क किनारे पूजा का सामान बेच रही थी महिला, सिपाही ने जूते से रौंद दी मालाएं

मामला गोदौलिया दशाश्वमेघ मार्ग का है. यहां एक महिला सड़क किनारे बैठकर रुद्राक्ष की मालाएं, शंख व अन्य सामान बेच रही थी. 

मालाओं को जूतों से रौंदता सिपाही.

वाराणसी: भोले बाबा की नगरी में आज महाशिवरात्रि के दिन धूमधाम से मनाई गई. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने एक बार फिर खाकी को शर्मसार कर दिया है. दरअसल, महाशिवरात्रि के मौके पर यहां सड़क किनारे एक महिला पूजा का सामान बेच रही थी. इसी दौरान एक सिपाही ने वहां पहुंचकर पूजा सामग्री और मालाओं को अपने जूते से रौंद दिया. 

क्या है मामला?
मामला गोदौलिया दशाश्वमेघ मार्ग का है. यहां एक महिला सड़क किनारे बैठकर रुद्राक्ष की मालाएं, शंख व अन्य सामान बेच रही थी. इसी दौरान दशाश्वमेध थाने का हेड कांस्टेबल सुधीर कुमार सिंह वहां पहुंच गए. सिपाही ने पहले उस महिला को सारा सामान लेकर वहां से जाने को कहा. जब महिला से देरी हुई तो कांस्टेबल भड़क गया और अपने जूतों से उन मालाओं को रौंद दिया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्वीरें
सिपाही का ऐसा व्यवहार देखकर उस महिला की आंखों में आंसू आ गए. साथ ही वहां खड़े लोग भी भावुक हो गए. इसी बीच घटना की तस्वीरें किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं. जिसके बाद से यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

एसएसपी ने की तत्काल कार्रवाई
मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी वाराणसी अमित पाठक ने सिपाही को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया. साथ ही मामले में जांच के आदेश दिए हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news