Dehardun News: उत्तराखंड में जन्माष्टमी पर अवैध शराब पकड़ने गई टीम बनी शिकार, दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1859514

Dehardun News: उत्तराखंड में जन्माष्टमी पर अवैध शराब पकड़ने गई टीम बनी शिकार, दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो वायरल

Dehardun: देहरादून में जन्माष्टमी (Janmashtami) पर अवैध शराब पकड़ने गई आबकारी विभाग (Excise Department Team) की लोगों के गुस्से का शिकार हो गई. स्थानीय लोगों ने टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Vikasnagar Excise Department Team Photo

मोहम्मद मुजम्मिल/देहरादून: आज पूरे देश में श्री कृष्ण जन्माष्टमी बड़े धूम-धाम से मनाई जा रही है. लोगों में इस पर्व को लेकर काफी उत्साह है. त्योहार के दौरान कुछ लोग माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं. छिप-छिपा कर लोग अवैध तरीके से शराब बेचते हैं. उत्तराखंड के विकासनगर में अवैध शराब बेचने की सूचना पर पहुंची आबकारी विभाग की टीम (Vikasnagar Excise Department Team) को स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान मौके पर तनावपूर्ण स्थिति रही. लोगों ने आबकारी टीम को घेर लिया. मौके पर पहुंची विकासनगर पुलिस ने टीम को लोगों के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला विकासनगर के उदियाबाग क्षेत्र का है. यहां आबकारी विभाग की टीम को एक दुकान पर अवैध तरीके से शराब बेचने की जानकारी मिली थी. इस सूचना पर आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर संजय मुरंग अपनी टीम के साथ छापेमारी करने पहुंचे. इस दौरान मौके पर बवाल हो गया. स्थानीय लोगों की टीम से बहस हो गई. देखते ही देखते बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने आबकारी विभाग की टीम को घेर लिया. विवाद बढ़ता देख टीम को उल्टे पांव दौड़ना शुरू किया तो स्थानीय लोगों ने भी आबकारी विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

Farrukhabad News: शादी के बाद सड़क पर मायके और ससुराल वालों में छिड़ा संग्राम, दो दर्जन लोग पहुंच गए अस्पताल

आबकारी विभाग ने दर्ज कराया मुकदमा

स्थानीय लोगों ने आबकारी टीम को घेर लिया. इस घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची विकासनगर पुलिस ने आबकारी टीम को लोगों के चंगुल से छुड़ाया. वहीं, दूसरी ओर स्थानीय लोगों का कहना है कि आबकारी विभाग की टीम ने एक महिला को जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की और बीच बचाव करने आए युवक की पिटाई भी की. इसके चलते लोग आक्रोषित हो गए और यह पूरी घटना घटी. इस मामले में आबकारी विभाग की ओर से विकासनगर कोतवाली में टीम पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. 

विकासनगर में आबकारी विभाग की टीम को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें Video

 

Trending news