Crime News: दिनदहाड़े घर में घुस मंगेतर और उसकी मां को उतारा मौत के घाट, मां-बेटी के मर्डर से फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1330170

Crime News: दिनदहाड़े घर में घुस मंगेतर और उसकी मां को उतारा मौत के घाट, मां-बेटी के मर्डर से फैली सनसनी

Crime News: उत्तराखंड में डबल मर्डर की घटना सामने आई है. जहां काशीपुर के अल्लीखा क्षेत्र में मां और बेटी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

Crime News: दिनदहाड़े घर में घुस मंगेतर और उसकी मां को उतारा मौत के घाट, मां-बेटी के मर्डर से फैली सनसनी

सतीश कुमार/काशीपुर: उत्तराखंड में तीन दिन पहले एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या का मामला सामने आने के बाद एक बार फिर मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. काशीपुर के अल्लीखा क्षेत्र में मां और बेटी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि घटना गुरुवार की है. जब आरोपी सलमान सिद्दीकी ने अपनी मंगेतर और होने वाली सास को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया. हत्यारोपी ने घर में घुसकर धारदार हथियार से पहले मां का मर्डर किया. घर से बाहर बेटी को देख उसको भी उसी धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद अपराधिक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव, हत्यारोपी की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्यारोपी को पकड़ने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है और जगह-जगह तलाश में जुट गई. वहीं, दूसरी ओर पुलिस मर्डर करने के पीछे की वजह को खंगालने की कोशिश कर रही है. देखना होगा कि पुलिस कब तक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजती है. वहीं इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के पीछे प्रेम प्रसंग को वजह बताया जा रहा है. घटना से आस पास क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 

तीन दिन पहले भी सामने आई थी दिल दहला देने वाली वारदात 
बता दें, तीन दिन पहले भी राजधानी देहरादून के थाना रानीपोखरी क्षेत्र से भी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी. जिसमें एक युवक ने मामूली कहासुनी को लेकर परिवार के 5 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. 

 

 

 

Trending news