Champawat Bypoll Result: उपचुनाव में जीत के बाद PM ने मुख्यमंत्री धामी को बताया डायनेमिक CM
topStories0hindi1207098

Champawat Bypoll Result: उपचुनाव में जीत के बाद PM ने मुख्यमंत्री धामी को बताया डायनेमिक CM

चंपावत उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री धामी को डायनेमिक सीएम बताया है.

Champawat Bypoll Result: उपचुनाव में जीत के बाद PM ने मुख्यमंत्री धामी को बताया डायनेमिक CM

Champawat Bypoll Result: चंपावत उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री धामी को डायनेमिक सीएम बताया है. उन्होंने कहा, "मुझे पूर्ण विश्वास है, वो उत्तराखंड के विकास के लिए और कठिन परिश्रम व कार्य करेंगे. वहीं, बीजेपी पर विश्वास जताने के लिए चंपावत की जनता का भी पीएम मोदी ने किया धन्यवाद कर कड़ी मेहनत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं का भी हौसला बढ़ाया.

काबुल की किशमिश ही नहीं पुरुषों के लिए काबुल के चने भी हैं फायदेमंद, जानकर फौरन शुरू कर देंगे इसका इस्तेमाल

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर दी बधाई
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड में भाजपा की प्रचंड जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, "देवभूमि उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री @pushkardhami जी को चम्पावत विधान सभा के उपचुनाव में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने की हार्दिक बधाई. यह विजय आदरणीय प्रधानमंत्री जी की लोक-कल्याणकारी नीतियों, आपके विकास परक नेतृत्व और भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम को समर्पित है."

बोले मुख्यमंत्री धामी
उपचुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंपावत के लोगों का जताया आभार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत बाजार में आम जनमानस को कर रहे हैं संबोधित क्षेत्र के विकास के लिए हमको एक नया जोश और उत्साह देती है. पूर्व विधायक कैलाश चंद्र थोड़ी ने जो काम को आगे बढ़ाया है उस को आगे ले जाने का काम करेंगे.

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा
बता दें कि देहरादून उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद व बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को चंपावत उपचुनाव की जीत पर शुभकामनाएं दी है.

WATCH LIVE TV
 

Trending news