Champawat Bypoll: बीजेपी है तैयार, लेकिन कांग्रेस क्यों दिख रही लाचार?
topStories0hindi1172726

Champawat Bypoll: बीजेपी है तैयार, लेकिन कांग्रेस क्यों दिख रही लाचार?

Champawat By Election: चुनाव को लेकर बीजेपी में तस्वीर पूरी तरीके से साफ है. उत्तराखंड में माहौल पूरी तरीके से बीजेपी के पक्ष में है. 2022 विधानसभा चुनाव में जिस तरीके से बीजेपी को दो तिहाई प्रचंड बहुमत मिला है, ऐसे में बीजेपी पूरी तरीके से उत्साहित है कि चंपावत उपचुनाव में भी बीजेपी एक बड़ी लीड के साथ जीत दर्ज करेगी.

Champawat Bypoll: बीजेपी है तैयार, लेकिन कांग्रेस क्यों दिख रही लाचार?

कुलदीप नेगी/देहरादून: बीजेपी तैयार तो कांग्रेस लाचार. जी हां चंपावत विधानसभा उपचुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है. बीजेपी की तरफ से चुनाव को लेकर पूरी तैयारी है, लेकिन बात कांग्रेस को लेकर करें तो अभी तक भी कांग्रेस तय नहीं कर पाई है कि मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव मैदान में आखिर किसे उतारा जाए.

IPL 2022: KKR के रिंकू सिंह ने पूरा किया अपना प्रॉमिस, कलम से हाथ पर लिखी थी यह बात

रोड शो के साथ जनसभा भी हुई
चंपावत उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. वक्त बहुत ज्यादा नहीं है. बीजेपी ने तो पहले से ही कमर कस ली है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत के उपचुनाव लड़ेंगे. बीजेपी ने चंपावत उपचुनाव के लिए अपनी टीम का ऐलान भी कर दिया है. पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार खुद कमान संभाले हुए हैं. कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास को भी चुनाव का पूरा प्रभार सौंपा गया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत पर फोकस किए हुए हैं. मुख्यमंत्री चंपावत में रोड शो के साथ ही जनसभा पहले ही कर चुके हैं.

बीजेपी में दिख रहा उत्साह
चुनाव को लेकर बीजेपी में तस्वीर पूरी तरीके से साफ है. उत्तराखंड में माहौल पूरी तरीके से बीजेपी के पक्ष में है. 2022 विधानसभा चुनाव में जिस तरीके से बीजेपी को दो तिहाई प्रचंड बहुमत मिला है, ऐसे में बीजेपी पूरी तरीके से उत्साहित है कि चंपावत उपचुनाव में भी बीजेपी एक बड़ी लीड के साथ जीत दर्ज करेगी.

रंग की राजनीति फिर शुरू, स्कूल को हरे रंग में रंगवाया, फिर शुरू हुआ बवाल

कांग्रेस की तस्वीर नहीं है साफ
भले ही अभी तक कांग्रेस की तरफ से उपचुनाव के लिए नाम का ऐलान ना किया गया हो, लेकिन कांग्रेस का कहना है कि चंपावत में भी वो खटीमा दोहराएंगे. बहरहाल, चुनाव की तारीख तय हो चुकी है. बीजेपी ने पहले से ही मोर्चा संभाला हुआ है, लेकिन कांग्रेस की तस्वीर साफ नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news