Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी के हत्यारोपी पुलकित आर्य की 28 करोड़ की संपत्ति कुर्क होगी, जानें कितनी आलीशान कोठी, लग्जरी कारें अटैच होंगी
Advertisement

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी के हत्यारोपी पुलकित आर्य की 28 करोड़ की संपत्ति कुर्क होगी, जानें कितनी आलीशान कोठी, लग्जरी कारें अटैच होंगी

Ankita Bhandari Murder Case: पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर स्थित गंगा भोगपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके अन्य 2 साथियों ने रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की 18 सितंबर की रात नहर में फेंककर कर दी थी हत्‍या.  

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी के हत्यारोपी पुलकित आर्य की 28 करोड़ की संपत्ति कुर्क होगी,  जानें कितनी आलीशान कोठी, लग्जरी कारें अटैच होंगी

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Murder) में  पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है. हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी पुलकित आर्य की अवैध संपत्ति कुर्क की जाएगी. एसएसपी पौड़ी ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की संपत्ति कुर्क करने की संस्तुति दी है. मामले में हरिद्वार और पौड़ी के जिलाधिकारी को रिपोर्ट भी भेजी गई है. 

एसएसपी ने की संस्तुति
एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने बताया कि अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने संगठित गिरोह बनाकर हरिद्वार एवं पौड़ी गढ़वाल में अपने होटल/रिजोर्ट तथा उसके आसपास के क्षेत्र में असामाजिक कृत्यों से अवैध संपत्ति अर्जित की. इस संबंध में थाना लक्ष्मणझूला पर गैंगस्टर एक्‍ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है. 

साथियों के साथ मिलकर चला रहा था गैंग 
एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने बताया कि आरोपी की संपत्ति की जांच करने पर पता चला कि पुलकित ने अपने गैंग के अन्य सदस्यों सौरभ भास्कर एवं अंकित उर्फ पुलकित के साथ मिलकर समाज विरोधी कार्य करते हुए क्षेत्र में विभिन्न आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया. पुलकित आर्य एवं उसके साथियों के इन कृत्यों के विरुद्ध लोगों में नाराजगी थी और जगह-जगह धरना-प्रदर्शन भी हुआ. 

आलीशान कोठी के साथ लग्जरी कारें भी होंगी अटैच 
आरोपी पुलकित आर्य की हरिद्वार के विशनपुर झरड़ा अहतमाल में 32,00000 रुपये की, सजनपुर पीली में 47,94,615 रुपये और ज्ञानलोक कॉलोनी शेखपुरा कनखल में कुल 61,98,400 रुपये की भूमि अवैध पाई गई है. इसके अलावा पुलकित के पास ऑडी कार (कीमत 40 लाख रुपये) व एक टाटा सफारी (कीमत 14 लाख रुपये) के वाहन अवैध संपत्ति से खरीदे पाए गए हैं. इस तरह से आरोपी पुलकित ने हरिद्वार में कुल 1,75,95,615 की अवैध सम्पत्ति अर्जित की गई है. 

यह है पूरा मामला 
बता दें कि पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर स्थित गंगा भोगपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके अन्य दो साथियों ने रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की 18 सितंबर की रात नहर में फेंककर हत्या कर दी थी. पुलकित आर्य उत्तराखंड में बीजेपी के पूर्व नेता विनोद आर्य का बेटा है. आरोपों में कहा गया है कि होटल में काम करने वाली लड़कियों से मेहमानों के साथ गंदा काम करने के लिए मजबूर किया जाता था.

 

Kangana Ranaut: कंगना की हुई सोशल मीडिया पर वापसी, सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर बोली ऐसी बात...

Trending news