बीजेपी विधायक की 'गुंडागर्दी' पर सीएम धामी ने 15 दिन में मांगी रिपोर्ट, नगर निगम अफसरों से गालीगलौच भारी पड़ी
Advertisement

बीजेपी विधायक की 'गुंडागर्दी' पर सीएम धामी ने 15 दिन में मांगी रिपोर्ट, नगर निगम अफसरों से गालीगलौच भारी पड़ी

Dehradun News: बीजेपी विधायक महेश जीना ने नगर निगम में जमकर हंगामा किया. उन पर नगर आयुक्त और नगर निगम में कर्मचारियों से बदसलूकी का आरोप लगा है, इसके बाद गुस्साए कर्मचारी हड़ताल पर गए. 

बीजेपी विधायक की 'गुंडागर्दी' पर सीएम धामी ने 15 दिन में मांगी रिपोर्ट, नगर निगम अफसरों से गालीगलौच भारी पड़ी

देहरादून: बीजेपी विधायक महेश जीना पर नगर आयुक्त और नगर निगम में कर्मचारियों से बदसलूकी का आरोप लगा है, इसके बाद गुस्साए कर्मचारी हड़ताल पर गए. कर्मचारियों का आरोप है कि विधायक ने पहले कर्मचारियों के साथ गाली गलौच की और फिर नगर आयुक्त के साथ बदसलूकी की. हालांकि भाजपा विधायक ने बदसलूकी के आरोपों को नकारा है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले का संज्ञान लेते हुए गढ़वाल आयुक्त  विनय शंकर पांडे को जांच के निर्देश दिए हैं. 15 दिन में प्रकरण की रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है. 

क्या है पूरा मामला
सहस्त्रधारा रोड पर पुराना कूड़ा हटाने के लिए टेंडर निकाले गए थे. जिसमें अल्मोड़ा की सल्ट सीट से विधायक महेश जीना के करीबी की कंपनी ने भी हिस्सा लिया. कहा गया कि टेंडर की शर्तें पूरी नहीं करने की वजह से महेश जीना के परिचित की कंपनी को बाहर कर दिया गया. इसके बाद आज  विधायक महेश जीना अपने समर्थकों के साथ नगर निगम में पहुंचे. जिसके बाद यहां हंगामा हो गया. विधायक पर आरोप लगा है कि उन्होंने नगर निगम के दफ्तर में नगर आयुक्त गौरव कुमार के साथ अभद्र व्यवहार और गाली गलौच किया. 

बीजेपी विधायक ने माफी मांगने से किया इनकार
भाजपा विधायक महेश जीना का कहना है कि वह माफी मांगने वाले नहीं है, उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया है, माफी मांगने का कोई सवाल नहीं उठाता है. जब भी कर्मचारी से माफी मांगी जाती है तो उनका मनोबल बढ़ जाता है. कर्मचारी इसी तरह की धमकी देते रहते हैं. उनका कहना है कि जनता की आवाज को उठाने के लिए विधायक बने हैं,  माफी मांगने का तो कोई सवाल नहीं उठाता है. 

कांग्रेस ने खोला मोर्चा
भाजपा विधायक महेश जीना की दबंगई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने भी मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी का कहना है कि भाजपा भले ही अनुशासन की बात करती हो लेकिन जिस तरह से टेंडर के लिए भाजपा विधायक महेश जीना ने नगर निगम के कर्मचारियों के साथ में गाली गलौज किया है मार पिटाई की है, उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. भाजपा का चेहरा बेनकाब हो चुका है. 

बीजेपी प्रवक्ता बोले जांच के बाद उठाया जाएगा उचित कदम
भाजपा विधायक महेश जीना की दबंगई को लेकर जहां देहरादून नगर निगम के कर्मचारियों में आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला का कहना है कि पूरे मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक समिति गठित की है जो 15 दिन में पूरी रिपोर्ट देगी. उनका कहना है कि पार्टी ने भी मामले का संज्ञान लिया है. जांच के बाद जो उचित कदम होगा उठाया जाएगा. उनका कहना है कि भाजपा पूरी पारदर्शिता के साथ काम करती है, ऐसे में पार्टी मामले में कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें - देहरादून से अयोध्या, वाराणसी और अमृतसर के लिए आज से हवाई सेवा शुरू,जान लीजिए टाइमिंग

 

यह भी पढ़ें -  धनंजय सिंह को उम्रकैद या 10 साल कैद?, सजा के ऐलान के साथ खत्म होगा सियासी करियर

 

 

Trending news