संभल: एक महीने में तीसरी बार सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, पुलिस शव की शिनाख्त के लिए तलाश में जुटी
Advertisement

संभल: एक महीने में तीसरी बार सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, पुलिस शव की शिनाख्त के लिए तलाश में जुटी

मृतक युवक का सिर गायब था. पुलिस ने शव के आसपास जंगल में युवक का कटा सिर तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन मृतक युवक का कटा सिर नही मिला.

संभल: एक महीने में तीसरी बार सिर कटी लाश मिलने से सनसनी, पुलिस शव की शिनाख्त के लिए तलाश में जुटी

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल के रजपुरा में भोपतपुर के जंगल में अज्ञात युवक की सिर कटी लाश मिली है. लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. युवक का सिर कटा शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

यहां की है पूरी घटना
संभल जिले में अज्ञात युवक का सिर कटा शव मिलने का सनसनी खेज मामला रजपुरा थाना इलाके के दीपपुर डांडा गांव के समीप जंगल का है.  बताया जा रहा है कि बीते रविवार की देर शाम रजपुरा थाने की पुलिस को थाना इलाके के जंगल में किसी युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. जंगल में शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस बताए गए स्थान पर पहुंची तो जंगल में पड़े शव को देखकर पुलिस के होश उड़ गए. मृतक युवक का सिर गायब था. पुलिस ने शव के आसपास जंगल में युवक का कटा सिर तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन मृतक युवक का कटा सिर नही मिला.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस ने मृतक युवक के कपड़ों के आधार पर इलाके के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त की काफी कोशिश की लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली. शव की पहचान न होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम जांच के लिए भेज दिया.

बेरहमी से की गई युवक की हत्या
युवक की हत्या बेहद बेरहमी से की गई है. मृतक के दोनों पैर टेप से बंधे मिले हैं. हाथों को भी कपड़े की बेल्ट से बांधा गया है. ऐसा माना जा रहा है युवक के हाथ-पैर बांधने के बाद युवक की गर्दन काट कर हत्या की गई है. हत्यारे युवक की हत्या के बाद युवक का कटा सिर भी अपने साथ ले गए.

पुलिस के साथ एसओजी और सर्विलांस की टीम को लगाया गया
युवक की हत्या के मामले के खुलासे के लिए पुलिस के साथ एसओजी और सर्विलांस की टीम को लगाया गया है.  रजपुरा थाना इलाके में 1 महीने के अंदर तीसरा शव मिलने से पुलिस की पेट्रोलिंग और रात्रि गश्त पर सवाल उठ रहे हैं . बता दें कि 7 सितंबर को भी रजपुरा थाना इलाके में 1 महिला और 1 शख्स का शव मिला था. इन दोनों की गोली मारकर हत्या की गई थी.

मामले का जल्दी ही किया जाएगा खुलासा
अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि बीते रविवार को रजपुरा थाना इलाके के जंगल से अज्ञात युवक का सिर कटा शव बरामद किया गया है. मृतक युवक की अभी पहचान नही हो सकी है . शव की पहचान के लिए मृतक के कटे सिर की तलाश की जा रही है. युवक की हत्या के मामले का जल्दी ही खुलासा कर दिया जाएगा.

Aligarh: युवती को बहला-फुसलाकर कर भगा ले गया था गैर समुदाय का युवक, पुलिस ने मुंबई से दबोचा, भेजा जेल 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 3 अक्टूबर के बड़े समाचार

 

 

Trending news