देवरिया से सुबह में हुआ था कपड़ा व्यापारी का अपहरण, शाम को योगी की पुलिस ने बिहार से किया बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1276691

देवरिया से सुबह में हुआ था कपड़ा व्यापारी का अपहरण, शाम को योगी की पुलिस ने बिहार से किया बरामद

Deoria Police: कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के ग्राम पंचायत पकहा के रहने वाला कपड़ा व्यापारी मनोज कुशवाहा बुधवार की सुबह में घर से टहलने के लिए निकले थे. इस दौरान अचानक से वह गायब हो गया. 

देवरिया से सुबह में हुआ था कपड़ा व्यापारी का अपहरण, शाम को योगी की पुलिस ने बिहार से किया बरामद

देवरिया: यूपी के देवरिया जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब बुधवार की सुबह में घर से टहलने के लिए निकला एक कपड़ा व्यापारी मनोज कुशवाहा अचानक से गायब हो गया. पुलिस को जब इसकी जानकारी हुई तो पुलिस भी सकते में आ गई, क्योंकि कपड़ा व्यापारी योगी सरकार में मंत्री सूर्य प्रताप शाही के ग्राम पंचायत पकहा का रहने वाला है. पुलिस को जानकारी हुई कि व्यापारी का अपहरण हुआ है. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई.

सिवान के हसपुनपुरा से बारामद हुआ देवरिया का व्यापारी 
पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मनोज कुशवाहा का अंतिम लोकेशन बिहार के सिवान जिले में पाया गया.अंतिम लोकेशन के आधार पर पुलिस की तीन टीमें बिहार के सिवान के लिए रवाना हो गई. इसी बीच मनोज कुशवाहा की पत्नी प्रियंका के पास उसका फोन आया. उसने कहा कि बोले कि बदमाश मुझे हसनुपरा बाजार के पास छोड़कर फरार हो गए हैं. इसके बाद देविरया पुलिस ने व्यापारी के फोन का लोकेशन लेकर सिवान के एसपी शैलेस कुमार सिन्हा को इसकी जानकारी दी. उसके बाद बिहार पुलिस ने मनोज को बरामद कर लिया. कपड़ा व्यपारी मनोज कुशवाहा ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसे सुबह में बस में बैठाकर सिवान ले गए थे. यहां पर छोड़कर फरार हो गए. 

मेरठ की मुस्लिम महिला का आरोप- पाकिस्तानी ने किया है मेरा रेप, जान से मारने की दे रहा धमकी 

 

बता दें कि पकहा ग्राम पंचायत के नौगांव टोले के रहने वाले कपड़ा व्यापारी मनोज कुशवाहा बुधवार की सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे. जब वह 9 बजे तक घर नहीं आए तो परिजनों को कॉल कर अपहरण हो जाने की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों अपहरण की जानकारी स्थानीय थाने के प्रभारी को दी. परिजनों ने बताया कि मनोज कुशवाहा का किसी ने अपहरण कर लिया है.इसके बाद व्यापारी की पत्नी थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

WATCH:ताल मूवी के गाने पर एयरहोस्टेस ने किया कातिलाना डांस, वीडियो मचा रहा तहलका

 

Trending news