Women Crime: पशु चराने गई गर्भवती महिला हुई लापता, गन्ने के खेत में मिला शव, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1387784

Women Crime: पशु चराने गई गर्भवती महिला हुई लापता, गन्ने के खेत में मिला शव, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: अमरोहा में पशु चराने गई महिला लापता हो गई. जिसके बाद उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में पड़ा मिला. आइए बताते हैं पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पशु चराने गई महिला लापता हो गई. जिसके बाद उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में पड़ा मिला. बता दें कि महिला शनिवार से लापता थी. महिला की गला रेत कर हत्या की गई है. वहीं, परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि शनिवार को रहरा थाना क्षेत्र के सिरसा कला के सामने गंगा के टापू में एक महिला का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला. सीओ धनोरा सतीश चंद्र पांडे ने बताया शव की शिनाख्त मलकपुर निवासी सतपाल की 24 वर्षीय पत्नी भूरी के रूप में हुई है. महिला की किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. महिला शनिवार को पशुओं को चराने के लिए गंगा के टापू पर गई थी. तभी से महिला लापता थी. वहीं, इस घटना की सूचना पर रहरा थाना पुलिस और सीओ खुद मौके पर गए थे.

मृतका के भाई ने दी जानकारी
इस मामले में मृतक महिला के भाई ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार को वह घर से पशु चराने के लिए गंगा के टापू पर गई थी. तभी से वह लापता थी. जब सुबह उसकी तलाश की गई. तब बहन का शव गन्ने के खेत में पड़ा था. उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. रितिका के भाई ने दुष्कर्म की आशंका भी जताई है.

5 माह की गर्भवती थी महिला
इस मामले में मृतक की मां ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार को बेटी पशु चराने के लिए जंगल गई थी. बेटी को बुरी तरह से मारा पीटा भी गया है. उन्होंने बताया कि वह 5 माह की गर्भवती थी. फिलहाल, परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news