पॉलिथीन में पैक कर फेंकी महिला की लाश, खोपड़ी और हाथ के पंजे देख पुलिस के भी उड़े होश
Advertisement

पॉलिथीन में पैक कर फेंकी महिला की लाश, खोपड़ी और हाथ के पंजे देख पुलिस के भी उड़े होश

Delhi Murder Case:एक बार फिर देश की राजधानी दिल्ली में टुकड़ों में कटी मिली महिला की लाश, पॉलिथीन में पैक कर मेट्रो कंस्ट्रक्शन साइट पर फेंका शव , खोपड़ी और पंजे देख पुलिस के उड़े होश

पॉलिथीन में पैक कर फेंकी महिला की लाश, खोपड़ी और हाथ के पंजे देख पुलिस के भी उड़े होश

Sarai kale khan: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर महिला की लाश कई टुकड़ों में कटी हुई मिली है. सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर पॉलिथीन में पैक कर एक महिला की कई टुकड़ों में लाश मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पॉलिथीन में कई टुकड़ों में पैक लाश की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला के कटे हुए टुकड़े मिले तो पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए.

fallback

पॉलिथीन में से आ रही थी दुर्गंध 
सराय काले खां पर मेट्रो का कंस्ट्रक्शन (Sarai Kale Khan Metro Construction) का कार्य चल रहा है. स्थानीय और राहगीरों से मिली जानकारी के अनुसार मेट्रो स्टेशन पर सफेद पॉलिथीन में से बहुत ज्यादा दुर्गंध आ रही थी. इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पॉलिथीन की जांच की तो उसके होश उड़ गए. पॉलिथीन में एक महिला का शव कई टुकड़े में कटा हुआ है.

पॉलिथीन में मिला खोपड़ी,पंजा और बांह
पुलिस ने जब पॉलिथीन खोली तो उन्हे पॉलिथीन में महिला का शव मिला.शव को कई टुकड़ों में काटकर किसी ने पैक कर उसे सन लाइट कॉलोनी थाने से कुछ ही दूर(सराय काले खां बस स्टैन्ड के पास फेंका था. पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (FSL)की टीम को बुलाया. पॉलीथिन में फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (FSL) की टीम को महिला की खोपड़ी, हिप्स का हिस्सा, बांह और हाथ का पंजा मिला है. टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफतीश में जुट गई. 

महिला की नहीं हुई पहचान
मेट्रो कंस्ट्रक्शन साइट पर टुकड़ों में कटी मिली महिला की लाश की अभी तक पुलिस शिनाख्त नहीं कर पाई है. वहीं इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच (CRIME BRANCH) की टीम को भी लगाया गया है. 

Watch: उत्तर प्रदेश में भारी बारिश से 7 लोगों की मौत, फसल भी बर्बाद, किसान रो रहे खून के आंसू

Trending news