Bahraich News: शराब पीकर घर में पति मचाता था तांडव, पत्नी ने हाथ पैर तोड़कर पहुंचा दिया अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1711061

Bahraich News: शराब पीकर घर में पति मचाता था तांडव, पत्नी ने हाथ पैर तोड़कर पहुंचा दिया अस्पताल

Bahraich News:शराब पीकर बवाल और हुडदंग काटने की घटना आपने अक्सर सुनी होगी. शराब के नशे में आदमी ने जाने क्या-क्या कर बैठता है. लेकिन, होश में आने के बाद वह खुद ही अपना सिर पकड़ कर ये सोचता है कि आखिर मैंने ये सब कैसे और क्यों किया. कुछ को पछतावा होता है और कुछ को नहीं भी.

Bahraich News: शराब पीकर घर में पति मचाता था तांडव, पत्नी ने हाथ पैर तोड़कर पहुंचा दिया अस्पताल

बहराइच/राजीव शर्मा: शराब पीकर बवाल और हुडदंग काटने की घटना आपने अक्सर सुनी होगी. शराब के नशे में आदमी ने जाने क्या-क्या कर बैठता है. लेकिन, होश में आने के बाद वह खुद ही अपना सिर पकड़ कर ये सोचता है कि आखिर मैंने ये सब कैसे और क्यों किया. कुछ को पछतावा होता है और कुछ को नहीं भी. लेकिन, यूपी के बहराइच से एक बड़ा हैरान कर देने वाला वाक्य सामने आ रहा है, जहां शराब पीकर घर में बवाल काटना एक पति को काफी भारी पड़ गया. 

Varanasi: बंद कमरे में तीन लाश मिलने से मचा हडकंप, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

पत्नी ने उतार दिया नशा  
बहराइच के थाना मोतीपुर इलाके के पड़रिया गांव के निवासी संजय पैसे से  पेंटर है. मिली जानकारी के अनुसार संजय आए दिन शराब पीकर घर पर और घर के बाहर बवाल काटता था. घर के ही नहीं बाहर के लोग भी उससे परेशान थे. संजय अपनी पत्नी से गाली गलौच के साथ-साथ  मारपीट भी करता था. इसी बात से तंग आकर नशेड़ी संजय की पत्नी चंद्रावती ने उसकी लाठी से पिटाई कर दी. पिटाई में संजय के हाथ पैर टूट गए.

घर खर्च को नही देता था पैसे
नशेड़ी संजय की पत्नी ने बताया कि वो घर में खर्च के लिए पैसे नहीं देता था. आए दिन शराब पीकर घर पर हुडदंग काटता था और भद्दी भद्दी गालियां भी देता था. इसी बात से तंग आकर उसने अपने पति की पिटाई कर उसके हाथ पैर तोड़कर अस्पताल में भर्ती करवा दिया. चंद्रावती ने बताया कि वह अब खुद खाने कमाने घर से बाहर जाएगी.

WATCH: गाजियाबाद के मशहूर मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली-नोएडा से आते थे हाई-प्रोफाइल लोग

Trending news