बृजभूषण शरण सिंह ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला पहलवानों को हाईकोर्ट में घसीटा
Advertisement

बृजभूषण शरण सिंह ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला पहलवानों को हाईकोर्ट में घसीटा

Brij Bhushan Singh : भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला पहलवानों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. 

Brij Bhushan Sharan Singh BJP MP WFI President

Brij Bhushan Singh Plea in Delhi HC: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने यौन शोषण के आरोपों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. बीजेपी सांसद ने  विनेश फोगाट, साक्षी मलिक औऱ अन्य पहलवानों के खिलाफ याचिका दायर कर उन पर एफआईआर की मांग की है. बीजेपी सांसद का यह कदम ऐसे वक्त आया है, जब प्रदर्शनकारी पहलवानों और सरकार के बीच एक सहमति बनी थी. इसके तहत कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगे आरोपों की जांच कराने का फैसला किया गया है. इसके लिए एक समिति बनाई गई है. जांच पूरी होने तक रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह WFI के कामकाज से दूर रहेंगे. 

 

इससे पहले बृजभूषण के समर्थन में सोशल मीडिया पर हैशटैग चला था, जिसमें एक तरह से यह जताने की कोशिश की गई थी कि पार्टी संगठन से उनका कद बड़ा है. इसमें उनके व्यक्तित्व को लेकर महिमामंडन किया गया है. हालांकि पार्टी से जुड़े ऐसे संवेदनशील मामले में बीजेपी सांसद का तुरंत ही खंडन आ गया था.

बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था, उनके नाम पर सोशल मीडिया पर जो ट्रेंड चल रहा है, उससे उनका कोई लेना देना नहीं है. कैसरगंज से सांसद और WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने लिखा, मैं दल से बड़ा नहीं, मेरा समर्पण और निष्ठा प्रामाणिक है. सोशल मीडिया पर किसी पार्टी, संगठन या जाति-धर्म के बारे में आपत्तिजनक लिखने की मैं सहमति नहीं देता हूं. समर्थकों से ऐसी पोस्टों से दूर रहने की अपील भी उन्होंने की थी. 

 

बागेश्वर धाम के समर्थन में कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर का बड़ा बयान VIDEO

Trending news