Noida: UP STF की कच्छा बनियान गिरोह से मूठभेड़, शातिर बदमाश उगलेंगे डकैतियों के राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1539571

Noida: UP STF की कच्छा बनियान गिरोह से मूठभेड़, शातिर बदमाश उगलेंगे डकैतियों के राज

शनिवार रात एसटीएफ की नोएडा टीम की कच्छा बनियान गिरोह से सामना हो गया. बस फिर क्या था गिरोह के कई शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गये. जानिए किन बड़ी वारदातों में शामिल रहा है ये गिरोह.

Noida: UP STF की कच्छा बनियान गिरोह से मूठभेड़, शातिर बदमाश उगलेंगे डकैतियों के राज

नोएडा: बीती रात एसटीएफ नोएडा और थाना सुरिर मथुरा पुलिस की टीम से थाना सुरिर क्षेत्र में कच्छा बनियान गिरोह से मुठभेड़ हो गई, जिसमे एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. इस मूठभेड़ में चार बदमाश मौके से पकड़े गये. घायल बदमाश की पहचान बग्गा,शहादत,नाज़म, मुन्ना छैमार के रूप में हुई है. इन पर जौनपुर पुलिस ने 50 हजार का ईनाम घोषित हो रखा है. गिरोह ने कई बड़ी सनसनीखेज डकैती की वारदातों को अंजाम दिया है. इसके अलावा पकड़े गये कादिर राणा, सियाल, भूरा थाना पुरकजी मुज्जफरनगर से वांछित चल रहा है. अन्य गिरफ्तार अभियुक्त जावा,इक़बाल, कादिल,कालिम, मास , करीम ख़ान,सोहेल हैं. इस गैंग के द्वारा उत्तर प्रदेश के अलावा बिहार में भी कई घटनाएँ किए जाने के बारे में बताया गया है.

बताया जा रहा है कि जख्मी बदमाश 50 का इनामी बग्गा उर्फ नाजिम मूल निवासी तिर्वा, कन्नौज हाल निवासी जयपुर है. यह अपने चार साथियों के साथ एक्सप्रेस-वे पर वारदात करने की फिराक में घूम रहे थे. इससे पहले की ये वारदात को अंजाम दे पाते तभी मुठभेड़ हो गई. गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इन वारदातों में रहे शामिल
कोतवाली देहात सुल्तानपुर में 2013 में डकैती के साथ हत्या की घटना
थाना शाहगंज जौनपुर में 2014 में डकैती के साथ डबल मर्डर की घटना
थाना अकबरपुर अम्बेडकरनगर में 2014 में डकैती के साथ हत्या की घटना
2014 में धूमनगंज प्रयागराज और कोतवाली फ़तेहपुर में घर में घुसकर डकैती

हथियार हुए बरामद
अभियुक्तों से तीन तमंचा 315 बोर, चार जिंदा, 2 खाली कारतूस और दो चाकू भी बरामद हुए हैं. आरोपित बग्गा पर कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं. इनमें डकैती चोरी गैंगस्टर एक्ट आदि से संबंधित हैं. गिरोह के सदस्यों की आपराधिक गतिविधियां जौनपुर, लखनऊ, फतेहपुर, अंबेडकरनगर और इलाहाबाद तक फैली हुई हैं.

 

WATCH: बर्फ की मोटी चादर से ढका औली, पर्यटकों की आई मौज

Trending news