अतीक अहमद के बेटे समेत उमेश पाल हत्याकांड के पांच आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़ाकर 5-5 लाख की गई
Advertisement

अतीक अहमद के बेटे समेत उमेश पाल हत्याकांड के पांच आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़ाकर 5-5 लाख की गई

Atique ahmed :  अतीक अहमद के बेटे समेत प्रयागराज हत्याकांड के पांच आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़ाकर 5-5 लाख की गई. प्रयागराज में उमेश पाल की 24 फरवरी को हत्या कर दी गई थी. 

Prayagraj Police Encounter Case

Prayagraj News :  प्रयागराज हत्याकांड के पांच मुख्य आरोपियों पर इनाम की राशि बढ़ाकर दोगुना कर दी गई है. माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद, गुड्डू सलीम समेत पांच आरोपियों पर पहले ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम था. लखनऊ से सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर है कि अतीक अहमद के क़रीबियों का काउंटडाउन शुरू हो गया है.लखनऊ विकास प्राधिकरण ने अवैध संपत्ति और भ्रष्टाचार से अर्जित धन से बने निर्माण की सूची तैयार कर ली है. लखनऊ में भी अतीक और उसके क़रीबियों पर जल्द बुलडोज़र चलेगा.2 से 3 दिन में एलडीए इस पर खुलासा करेगा. असद अहमद, अरमान, साबिर, गुड्डू मुस्लिम और गुलाम पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है

अतीक के भाई अशरफ को एनकाउंटर का डर
प्रयागराज का नामी माफिया अतीक के भाई अशरफ को इस समय खुद के साथ कुछ अनहोनी का डर सता रहा है. मिली जानकारी के अनुसार अशरफ ने सीजेएम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है. याचिका ने अशरफ ने फिजिकल पेशी होने के दौरान रास्ते में खुद के साथ अनहोनी होने की आशंका जताई है. अशरफ ने उमेश पाल हत्याकांड में फिजिकल पेशी के बजाय  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किये जाने की मांग की है. आपको बता दें कि सीजेएम कोर्ट ने अशरफ की याचिका पर धूमनगंज पुलिस से आख्या की तलब है.इस मामले में 15 मार्च कपों अगली सुनवाई होनी है.

Mau News: दूल्हा स्टेज पर बोला, आशिक हूं मैं और कातिल भी हूं, भन्नाई दुल्हन ने शादी से किया इनकार तो लौटी बारात

सदाकत खान की बढ़ी न्यायिक हिरासत
उमेश पाल हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी सदाकत खान की 11 दिन के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है. वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सदाकत खान की पेशी हुई थी. अब 24 मार्च को इस मामले में आग्लै सुनवाई होनी है. आपको बता दें कि सदाकत खान मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास में अवैध तरीके से रह रहा था यही से इसको गिरफ्तार किया गया था. 

Noida farmers protest : नोएडा में किसानों का जोरदार आंदोलन, पुलिस बल को संभालने में छूटा पसीना, जानिए वजह VIDEO

Trending news