UP Road Accident: जौनपुर, बांदा और मऊ में दर्दनाक हादसे, 4 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
Advertisement

UP Road Accident: जौनपुर, बांदा और मऊ में दर्दनाक हादसे, 4 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

यूपी के जौनपुर, मऊ और बांदा में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों को जान गंवानी पड़ी जबकि 4 लोग घायल हो गए. 

UP Road Accident: जौनपुर, बांदा और मऊ में दर्दनाक हादसे, 4 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के बांदा, जौनपुर, मऊ में  गुरुवार को कई बड़े हादसे हो गए. जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बांदा में क्रेन की चपेट में आए 2 मासूमों की दर्दनाक मौत
बांदा में क्रेन चालक की लापरवाही ने दो मासूमों की जान ले ली. अनियंत्रित क्रेन की चपेट ने दो किशोरों को रौंद दिया, जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों मृतक किशोर हाईस्कूल और इंटर के छात्र थे. दिवाली की छुट्टियो के चलते मवेशियों को चराने खेत आए हुए थे. सड़क किनारे से मवेशियों को लेकर घर जाते समय अनियंत्रित क्रेन की चपेट में आकर दोनों की कुचलकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. दोनों किशोरों का क्षत-विक्षत शव देखकर परिजनों व गांव में हड़कंप मच गया.

बता दें कि घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के कस्बा में इंजीनियरिंग कॉलेज के पास झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे 35 की है. जहां सत्येंद्र और संतोष नाम के बालक दीपावली की छुट्टी के चलते घर से मवेशियों को लेकर चराने के लिए खेत गये थे. उसी दौरान सड़क के किनारे पटरी से किनारे मवेशियों को लेकर घर जाते समय तेज रफ्तार अनियंत्रित क्रेन ने दोनों को रौंद दिया. जिससे दोनों की कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. चश्मदीदों की मानें तो क्रेन का ड्राइवर शराब के नशे में था और पूरी सड़क में इधर से उधर लहराते हुए चलाते आ रहा था. 2 बच्चों की मौत से जहां गांव में हड़कंप मच गया है.  घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जौनपुर में खाई में पलटा अनियंत्रित ट्रैक्टर, 1 की मौत
जौनपुर: लाइन बाजार थाना के घन्नेपुर क्षेत्र में फायर बिग्रेड के निकट शाहगंज हाइवे पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे दस फीट नीचे नाले में पलट गया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक घायलावस्था में निकल कर चला गया. पुलिस मौके पर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है. 

मऊ में 4 गंभीर रूप से घायल, 1 की मौत
मऊ के कोपागंज थाना के बाबूपुर गांव के समीप बाइक और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई. जिसमें अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया. जिसमें बाइक सवार सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में ग्रामीणों के द्वारा घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया.

बता दे कि बाबूपुर गांव के पास इंदारा रेलवे स्टेशन पर काम कर रहे टैक्टर चालक शिन्टू सिंह अपने साथ विद्वान्शू 15 वर्षीय को लेकर अपने टैक्टर में इंदारा गांव स्थित पेट्रोल पंप से तेल भरवाकर जा रहा था, अचानक सामने आ रही बाइक मे टक्कर हो गई और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसने बाइक पर सवार दो लड़कियां सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया है. वहीं, प्रियंका नाम की 23 वर्षीय युवती की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

 

Trending news