योगी के मंत्री ने सपा अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा: अखिलेश का हाल खिसियानी बिल्ली जैसा हो गया है...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1329019

योगी के मंत्री ने सपा अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा: अखिलेश का हाल खिसियानी बिल्ली जैसा हो गया है...

UP Politics News: योगी सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश 'फूट डालो, राज करो' की नीति का समर्थन करते हैं... पढ़ें खबर-

योगी के मंत्री ने सपा अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा: अखिलेश का हाल खिसियानी बिल्ली जैसा हो गया है...

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश में संभल के चंदौली दौरे पर पहुंचे योगी सरकार के मंत्री धर्मपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. चंदौसी में गणेश चतुर्थी कार्यक्रम में शिरकत के दौरान धर्मपाल सिंह ने अखिलेश के विवादित बयान पर पलटवार किया है. बीजेपी मंत्री धर्मपाल यादव ने सपा अध्यक्ष के 'भारत जैसा भेदभाव वाला देश दुनिया में कही नहीं' वाले बयान पर नाराजगी जताई और कहा कि उनका यह छोटा बयान उनकी छोटी मानसिकता को दर्शाता है. धर्मपाल सिंह ने कहा कि भारत सभ्यता और व्यवस्था का देश है, जिसका अनुसरण आज दुनिया कर रही है.

यह भी पढ़ें: Basti News: दो-दो शादी के चक्कर में लपेटे में आ गए मास्टर साहब, DM के आदेश पर हुए सस्पेंड

अखिलेश यादव का हाल हुआ खिसियानी बिल्ली सा: धर्मपाल सिंह
धर्मपाल सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि अखिलेश अंग्रेजों की 'फूट डालो, राज करो' की नीति का अनुसरण कर, इस तरह की तुच्छ बयानबाजी कर रहे हैं और हिन्दू-मुस्लिम भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं. अखिलेश यादव के एनसीआरबी डेटा को लेकर दिए गए बयान पर भी बीजेपी मंत्री धर्मपाल सिंह ने टिप्पणी की है. उन्होंने अखिलेश को लेकर कहा कि चोरों को सब चोर ही नजर आते हैं. चुनाव हारने के बाद अखिलेश यादव का हाल खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाला हो गया है.

यह भी पढ़ें: UP News: इलाहाबाद HC का बड़ा फैसला, OBC की 18 जातियों को SC में शामिल करने का नोटिफिकेशन रद्द

हमारा देश अखंड भारत बनने की ओर अग्रसर
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार में पशुधन एवं दुग्ध विकास, राजनीतिक पेंशन और अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम एवं हज, नागरिक विभाग के मंत्री आज संभल जिले के चंदौसी में गणेश चतुर्थी के मौके पर निकाली जाने वाली भगवान गजानन की रथ यात्रा में शामिल होने प्रख्यात गणेश मंदिर में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि भारत सभ्यता और व्यवस्था का देश है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अखंड भारत बनने की ओर अग्रसर है. भारत की सभ्यता और सामाजिक व्यवस्था का आज दुनिया के तमाम देश अनुसरण कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में समाजवादी पार्टी के दफ्तर के बाहर चला बुलडोजर,20 साल पुरानी अवैध दुकानें गिराई गईं

बीजेपी सरकार में किसी के साथ भेदभाव नहीं
वहीं, धर्मपाल सिंह ने कहा कि मुस्लिम समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस की नीयत को अब पहचान चुका है और वह जानता है कि बीजेपी सरकार सबको साथ लेकर सबका विकास करने वाली सरकार है. बीजेपी सरकार में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं है.

Aligarh Video: 50 रुपये के झगड़े में ऐसे हुई पटका-पटकी, महिलाओं ने एक दूसरे को गिरा गिराकर मारा

Trending news