Kanpur : दरोगा ने खेती का विवाद सुलझाने के लिए मां से मंदिर में बेटे की कसम खिलवाई, वीडियो वायरल हुआ तो जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1353061

Kanpur : दरोगा ने खेती का विवाद सुलझाने के लिए मां से मंदिर में बेटे की कसम खिलवाई, वीडियो वायरल हुआ तो जांच के आदेश

कानपुर में मंदिर के सामने मां के बेटे के सिर पर हाथ रखकर कसम खाने का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला पुलिस महकमे के भी संज्ञान में आ गया है.

Kanpur Viral News

Kanpur Viral Video : कानपुर में मंदिर के सामने मां के बेटे के सिर पर हाथ रखकर कसम खाने का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला पुलिस महकमे के भी संज्ञान में आ गया है. एसपी द्वारा मामले की जांच के आदेश देने के बाद यह केस तूल पकड़ता जा रहा है.पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर ने मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी है.बताया जा रहा है कि खेती के विवाद में दरोगा ने मां को उसकी बात सही साबित करने के लिए बेटे की कसम खाने को कहा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

वायरल वीडियो नरवल थाना क्षेत्र के पाली चौकी का बताया जा रहा है. जहां एक महिला अपनी खेती को दबंग से छुड़वाने की फरियाद लेकर पहुंची थी. इस  महिला से अपनी बात साबित करने के लिए दरोगा ने उससे भगवान के सामने बेटे की कसम खाने की शर्त रख दी. इसके बाद महिला ने मंदिर में भगवान की प्रतिमा के सामने खड़े होकर बेटे की कसम खाई और अपनी बात की सत्यता साबित की.

वीडियो में इस दौरान पीली साड़ी पहने एक महिला अपनी स्थानीय भाषा में बच्चे के सिर पर हाथ रखकर कसम खाती दिख रही है. उसके पास में कुछ लोग सामान्य कपड़ों में दिख रहे हैं. उनमें से किसी ने भी वर्दी नहीं पहन रखी है. पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर तेज स्वरूप का कहना है कि मामले का उन्होंने संज्ञान लिया है. हालांकि वीडियो में कोई भी पुलिसकर्मी दिखाई नहीं दे रहा है. मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी गई है. सीओ की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इस वीडियो को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर दारोगा ने आरोपों की जांच के लिए कोई कदम क्यों नहीं उठाया. इसके बजाय उसने मंदिर में कसम दिलाने की पहल क्यों की. हालांकि अभी आरोपी दारोगा की पहचान को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है. दरोगा की पहचान के बाद ही पता चल सकेगा कि घटना के पीछे आखिर क्या वजह रही. यह भी खुलासा होगा कि आरोपों में आखिर कितनी सच्चाई है.

Trending news