UP Police ने 100 आपराधियों के खिलाफ किया एक्शन, दिया New Year 2023 का अनोखा गिफ्ट
Advertisement

UP Police ने 100 आपराधियों के खिलाफ किया एक्शन, दिया New Year 2023 का अनोखा गिफ्ट

Sambhal: संभल पुलिस ने गभीर अपराध के 76 आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट और 24 दुर्दांत अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट लगाकर शिकंजा कसा है.

UP Police ने 100 आपराधियों के खिलाफ किया एक्शन, दिया New Year 2023 का अनोखा गिफ्ट

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जिले की पुलिस ने नए साल के पहले दिन 100 दुर्दांत अपराधियो के खिलाफ बड़ी कार्यवाही कर जनता को अनोखे तरीके से न्यू ईयर (Happy New Year 2023) की बधाई दी है. जिले के एसपी चक्रेश मिश्र के निर्देश पर जनपदवासियों में सुरक्षा का भरोसा कायम रखने के लिए पुलिस ने एक ही दिन में 100 दुर्दांत अपराधियो के खिलाफ बड़ा एक्शन किया है.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

पुलिस ने अनोखे तरीके से किया न्यू ईयर विश 
आपको बता दें कि पुलिस ने 76 अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट और 24 गुंडे, बदमाशो पर गैंगस्टर एक्ट के तहत बड़ा एक्शन किया है. दरअसल, संभल की जनता में सुरक्षा का भरोसा कायम रखने के लिए पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र के निर्देश पर जिले के सभी थानों की पुलिस ने नए साल के पहले दिन 100 दुर्दांत अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही कर जनपद वासियों को अनोखे तरीके से न्यू ईयर विश किया है.

पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियो में मचा हड़कंप
आपको बता दें कि एसपी चक्रेश मिश्र के निर्देश पर जिले के सभी थाना इलाको में संगीन मामलों के आरोपी गुंडे और बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने युद्ध स्तर अभियान चलाकर 76 अपराधियो के खिलाफ गुंडा एक्ट और 24 कुख्यात अपराधियो के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियो में हड़कंप मचा हुआ है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी चक्रेश मिश्र ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की जनपद को अपराध मुक्त कराने के उद्देश्य और जनता में सुरक्षा का भरोसा कायम रखने के लिए नए साल के पहले दिन 100 दुर्दांत अपराधीयो के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए आने वाले दिनों में भी सख्त कानूनी एक्शन जारी रहेगी.

Trending news