UP Nikay Chunav 2023: प्रयागराज में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का प्रेस कॉन्फ्रेंस, अखिलेश-मायावती पर जमकर निशाना साधा
Advertisement

UP Nikay Chunav 2023: प्रयागराज में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का प्रेस कॉन्फ्रेंस, अखिलेश-मायावती पर जमकर निशाना साधा

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव को लेकर प्रयागराज में आयोजित कार्यक्रमों में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शामिल हुए. उन्होंने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, इस दौरान निकाय चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

फाइल फोटो

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव को लेकर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज पहुंचे.केशव प्रसाद मौर्या ने प्रेस कांफ्रेंस किया जिसमें उन्होंने निकाय चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें कि 13 मई को निकाय चुनाव के नतीजे आएंगे. 
 
पार्टियों पर निशाना 
केशव प्रसाद मौर्या ने इस दौरान कई बयान दिए. उन्होंने कहा कि 2019 का कुम्भ तो झांकी था अबकी बार कुम्भ में पूरी पिक्चर दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में भगदड़ मची है. समाजवादी पार्टी को डिप्टी सीएम ने समाप्तवादी पार्टी बताया साथ ही बसपा को बिल्कुल समाप्तवादी पार्टी बताया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो खोजने पर भी नहीं मिल रही है. 

न्यूयॉर्क जैसा दिखाई देगा प्रयागराज 
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास की जो धारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बह रही है वो आगे बहती ही रहेगी। प्रयागराज की खूबसूरती लोग देखेंगे। उन्होंने प्रयागराज वालों को कहा कि प्रयागराज 2025 के महाकुम्भ के पहले तक न्यूयॉर्क जैसा दिखाई देगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही केशव प्रसाद मौर्य ने नंद गोपालनंदी को जन्मदिन की बधाई भी दी. इसके साथ ही अपने बयान में उन्होंने जोड़ा कि जो गंदे लोग हैं वो भाजपा छोड़ कर चले जाएंगे. आगे उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जातीय जनगणना पर अखिलेश यादव को बोलने का कोई अधिकार नहीं है. 

बीजेपी के प्रचार का खाका तैयार 
अगर बात करें नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी के प्रचार के तैयार किए गए खाके की तो प्रचार के जरिए सरकार और संगठन केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाएं जनता तक पहुंचाएंगे. इसके अलावा प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने प्रचार कार्य को सहारनपुर से शुरू करेंगे. उनके द्वारा प्रचार अभियान 24 अप्रैल को सहारनपुर से  शुरू किया जाएगा. 

प्रचार के संबंध में अगर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की बात करें तो वो भी मोर्चा संभालेंगे. निकाय चुनाव में दोनों बढ़चढ़कर प्रचार करेंगे. मौर्य प्रयागराज से चुनावी जनसभा शुरू कर रहे हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी संगठन के प्रचार कार्य की कमान अपने हाथ में लिए हुए हैं. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की बात करें तो उनका प्रचार कार्य गाजियाबाद से शुरू होने वाला है. वहीं मेरठ से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी प्रचार करेंगे. 

यह भी पढ़ें- सपा का चित्रकूट में ओबीसी कार्ड, जिताऊ और टिकाऊ प्रत्‍याशियों पर जताया भरोसा, जानें BJP का प्‍लान

 

यह भी पढ़ें- चुनाव का ऐसा चस्‍का नहीं देखा होगा, सीट महिला खाते में गई तो नेताजी ने कर ली शादी

Watch: सीएम योगी 24 अप्रैल से निकाय चुनाव के प्रचार में उतरेंगे, बीजेपी ने तैयार किया पूरा प्लान

Trending news