युवती से मिलने पहुंचा था युवक, तभी ग्रामीणों ने लिया पकड़ और खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पिटाई
Advertisement

युवती से मिलने पहुंचा था युवक, तभी ग्रामीणों ने लिया पकड़ और खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पिटाई

Sambhal News: वायरल वीडियो मे एक युवती भी चप्पल से युवक को पीट ती नजर आ रही है. ग्रामीणों द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई से युवक जब बेहोश हो गया तो ग्रामीण युवक को बेहोशी की हालत में छोड़ कर चले गए. 

युवती से मिलने पहुंचा था युवक, तभी ग्रामीणों ने लिया पकड़ और खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पिटाई

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर छेड़छाड़ के आरोपी युवक को पशुओं की तरह खूंटे से बांधकर बेरहमी से पिटाई किए जाने का वायरल वीडियो सामने आया है. युवक के तालिबानी अंदाज में पिटाई का वायरल वीडियो गुन्नौर तहसील के रजपुरा थाना इलाके के गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने युवक की तहरीर के आधार पर 3 आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

संभल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तालिबानी अंदाज में युवक की पिटाई का वायरल गुन्नौर तहसील में रजपुरा थाना इलाके के सिकंदरपुर खागी गांव का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में तालिबानी अंदाज में पीटा जा रहा युवक अपने 2 साथियों के साथ सिकंदरपुर खागी में एक युवती से मिलने पहुंचा था जिसे गांव के ग्रामीणों ने पकड़ लिया , जबकि युवक के अन्य 2 साथी भागने में कामयाब हो गए. ग्रामीणों ने युवक को पकड़ने के बाद पशुओं को बांधे जाने वाले खूंटे से जानवरों की तरह बांध दिया. इसके बाद जमकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

वायरल वीडियो मे एक युवती भी चप्पल से युवक को पीट ती नजर आ रही है. ग्रामीणों द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई से युवक जब बेहोश हो गया तो ग्रामीण युवक को बेहोशी की हालत में छोड़ कर चले गए. इस बीच मौके पर मौजूद किसी शख्स ने युवक की तालिबानी पिटाई की घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

गुन्नौर क्षेत्र के सीओ आलोक सिद्धू ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के जरिए युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया था. पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news