Crime News: झांसी ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए दोस्त बन गया हत्यारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1439529

Crime News: झांसी ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए दोस्त बन गया हत्यारा

UP Police: पुलिस ने बताया कि घटना की छानबीन करने के पश्चात पुलिस टीम खुलासे के लिए लगी थी, तभी एक जगह सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया कि एक व्यक्ति मृतक का पीछा कर रहा है, जब उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि राहुल यादव है.

Crime News: झांसी ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए दोस्त बन गया हत्यारा

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में हुए ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक अपने दोस्त की बहन पर बुरी नजर रखता था. इसी के चलते दोस्त ने ही घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में मृतक का दोस्त आरोपी राहुल यादव को गिरफ्तार किया है. मृतक चूडी बेचने का काम करता था. घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है.

ब्लेड से काटा था गर्दन 
एसएसपी राजेश एस ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के एक निर्माणाधीन मकान में एक व्यक्ति का शव मिला था जिसका मुकदमा कोतवाली में दर्ज किया गया था. मृतक चूड़ियां बेचने का काम करता था. घटना की छानबीन करने के पश्चात पुलिस टीम खुलासे के लिए लगी थी, तभी एक जगह सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया कि एक व्यक्ति मृतक का पीछा कर रहा है, जब उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि राहुल यादव है. इससे मृतक की जान पहचान पहले से थी. उनके परिवार की एक लड़की पर मृतक बुरी नजर रखता था. घटना करने से पहले दोनों ने मिलकर शराब पिया था. फिर अमित गुप्ता की हत्या कर दी. हत्या में इस्तेमाल करने वाले पत्थर, ब्लेड के दो टुकड़े जिससे गर्दन काटी गई थी. इसके अलावा एक लकड़ी की पट्टी बरामद की है. पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करके उसे जेल भेज दिया है. 

बता दें कि दस नवंबर को कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट बाहर स्थित निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास योजना  में एक युवक का शव मिला था. गुरुवार की सुबह मकान मालिक वहां पहुंचा तो कमरे में एक शव पड़ा दिखाई दिया. कमरा खून से सना हुआ था. युवक का गला रेता गया था. इसकी जानकारी लगते ही आस पड़ोस के लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने शव की पहचान की. यह शव आचार्य जी स्कूल के पास रहने वाले अमित गुप्ता उर्फ लाला का था. 

 

Trending news