Bijnor News : हत्या समेत 29 मुकदमों का आरोपी बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार, ढाबे पर खा रहा था खाना
Advertisement

Bijnor News : हत्या समेत 29 मुकदमों का आरोपी बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार, ढाबे पर खा रहा था खाना

 UP Crime News : आदित्य राणा पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें हत्या, लूट समेत गंभीर धाराओं में दर्ज मुकदमे शामिल हैं. पुलिस हिरासत से बदमाश के फरार होने से उच्च अधिकारी भी सतर्क हो गए हैं. 

Bijnor News : हत्या समेत 29 मुकदमों का आरोपी बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार, ढाबे पर खा रहा था खाना
शिवकुमार/ बिजनौर : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की जेल में बंद कुख्यात अपराधी पुलिस हिरासत से फरार हो गया है.जेल मे बंद कुख्यात बदमाश आदित्य राणा मंगलवार को पुलिस बिजनौर जिला अदालत में एक मुकदमे में पेशी के लिए लेकर आई थी. बिजनौर से वापस जाते हुए शाहजहांपुर मे ढाबे पर खाना खाने के दौरान वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. राणा के फरार हो जाने से उसे हिरासत में लेकर चल रहे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. आला अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी गई. आदित्य राणा बिजनौर जिले के थाना स्योहारा के राणा नंगला गांव का रहने वाला है. आदित्य राणा पर लूट, हत्या,अपहरण,रंगदारी समेत तमाम संगीन धाराओं मे 29 मुकदमे दर्ज है. आदित्य राणा पर एक लाख का इनामी बदमाश था. 
 
टॉयलेट करने के बहाने हुआ चंपत
जानकारी के मुताबिक,आदित्य राणा  पेशी से वापस लौट रहा था और रास्ते में रेड चिली ढाबे पर उसने खाना खाया, पुलिसकर्मी भी उसके साथ थे. हालांकि पुलिस कर्मी ढ़ाबे पर बैठकर खाना खाते ही रह गए और वो चकमा देकर फरार हो गया. देर रात फरार हुए अपराधी की तलाश में पुलिस लगातार तलाशी अभियान छेड़े हुए है. इस मामले में लापरवाही बरतने के कारण तीन पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. बिजनौर के स्योहारा निवासी आदित्य राणा पर दो दर्जन से मुकदमे पंजीकृत हैं. वह संगीन धाराओं में दर्ज मुकदमों को लेकर लखनऊ जेल में बंद था.
 
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को लखनऊ पुलिस लाइंस के दारोगा दीपक,सिपाही रिंकू और अजय उसे पेशी पर बिजनौर के न्यायालय लेकर गए. वापसी में रात करीब एक बजे सभी ने हरदोई मोड़ पर रेड चिली ढाबा पर खाना खाया. तभी आदित्य पेशाब करने जाने की बात कहकर शौचालय में चला गया.जहां से वह दीवार फांदकर फरार हो गया.जब वह कुछ देर लौटा नहीं तो पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया.फरार होने के बाद तीनों पुलिसकर्मियों पर अभियोग पंजीकृत कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. आदित्य की तलाश में पुलिस कई जगह दबिश दे रही है, लेकिन अभी वो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है.
 
कुख्यात बदमाश आदित्य राणा के पुलिस कस्टडी से फरारी के मामले को लेकर बिजनौर एसपी का खुफिया तंत्र चौकन्ना हो गया है. एसपी का कहना है कि आदित्य राणा के मुकदमे के वादी और गवाहों पर पैनी नजर रखी जा रही है. वादी और गवाहों को कड़ी सुरक्षा दी गई है.

 

Trending news